मतदान करने के बाद बोली अनुप्रिया, कहा- मोदी जी फिर से बनेंगे पीएम
मतदान करने के बाद बोली अनुप्रिया, कहा- मोदी जी फिर से बनेंगे पीएम
Share:

मिर्जापुर: 2019 लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के लिए यूपी में रविवार को 13 सीटों पर मतदान हो रहा है. मतदान के लिए लोग सुबह से ही लंबी लंबी कतारों में लगे हैं. मिर्जापुर से एनडीए उम्मीदवार अनुप्रिया पटेल ने सुबह अपना वोट डाला. मतदान करने के बाद मीडिया से बातचीत में अनुप्रिया ने गठबंधन उम्मीदवार को बाहर का आदमी बताते हुए उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इसमें कोई दोराय नहीं है कि पीएम मोदी वापस प्रधानमंत्री बनेंगे और एनडीए को बहुमत मिलेगा. 

मोदी सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री और मिर्जापुर से उम्मीदवार अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि गत पांच वर्षों में मिर्जापुर और विंध्याचल के लिए काम किया और जनता काम के दम पर वोट डालेगी. उन्होंने कहा है कि पूर्व वाली सरकारों ने जनता को गुमराह करने का कार्य किया है. अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि मुझे एक दफा फिर मिर्जापुर की आवाम का आशीर्वाद मिलने जा रहा है. 

उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि 23 मई को केंद्र में एनडीए की सरकार बनने जा रही है और नरेंद्र मोदी वापस पीएम बनेंगे. अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि पीएम मोदी को बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती, अब केवल औपचारिक ऐलान होना बाकी है. उन्होंने भाषा की मर्यादा पर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सियासत में सबके अपने मतभेद होते हैं, लेकिन भाषा की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए. 

पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर भड़की टीएमसी, चुनाव आयोग से की शिकायत

बंगाल में चल रहा सिंडिकेट राज, ममता की तानाशाही से दुखी है जनता - कैलाश विजयवर्गीय

अखिलेश यादव ने की सीएम योगी की शिकायत, चुनाव आयोग को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -