जन्मदिन के केक ने बुझा दिए दो परिवारों के चिराग
जन्मदिन के केक ने बुझा दिए दो परिवारों के चिराग
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के बागपत में एक बेहद ही ह्रदयविदारक घटना सामने आई है. दो परिवारों की खुशियां कुछ ही पलो में मातम में बदल गई. भतीजे का जन्मदिन मनाने के लिए केक लेकर जा रहे दो लोगों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दर्दनाक हादसे की खबर से परिवार में कोहराम मच गया.

घटना बागपत के सूप गांव की है. इसी गांव के रहने वाले अर्जुन और सुमित में गहरी दोस्ती थी. रविवार को सुमित के भतीजे का जन्मदिन था. घर में जश्न की तैयारियां चल रही थी. सुमित और अर्जुन भतीजे के लिए केक लेने बड़ौत इलाके पहुंचे थे. दोनों केक लेकर घर वापस जा रहे थे कि इसी बीच छपरौली मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सुमित और अर्जुन को कुचल दिया. हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया. चश्मदीदों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में लिया है. पुलिस फरार आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी हुई है.

वहीं ट्रक के दस्तावेजों से पुलिस ट्रक मालिक का भी पता लगा रही है. जन्मदिन की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई. अब हर किसी की जुबान पर यहीं बात है कि काश जन्मदिन पर केक काटने का रिवाज न होता, तो आज अर्जुन और सुमित दोनों परिवार के बीच खुशियां मना रहे होते.

घंटो सड़क पर पड़ी रही लाश, कई गाड़ियों ने रौंदा

एसीबी पुलिस अधीक्षक आनंद जोसेफ तिग्गा की सड़क दुर्घटर्ना में...

सड़क दुर्घटना में 16 लोगों की मौत, 85 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -