इराक से दिल्ली आए दो यात्रियों की फ्लाइट में हुई मौत
इराक से दिल्ली आए दो यात्रियों की  फ्लाइट में हुई मौत
Share:

इराक से आई फ्लाइट में दो यात्रियों की संदिग्ध हालत में होने का केस देखने को मिला है। कहा जा रहा है कि लैडिंग करते हुए बुजुर्ग सहित एक यात्री की मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों यात्रियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सफदरजंग हॉस्पिटल में सुरक्षित रखवा दिया और इराक एंबेसी को जानकारी जारी की है। शुरुआती काईवाई के उपरांत पुलिस दोनों व्यक्ति की मौत को स्वभाविक बता रही है। आईजीआई एयरपोर्ट DSP राजीव रंजन ने कहा कि इराक से आई फ्लाइट में दो यात्रियों की जाने जा चुकी है। 

IGI एयरपोर्ट पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इराक एयरवेज की फ्लाट्स आईएस-443 17 जनवरी को 139 यात्रियों को इराक से दिल्ली लेकर आई थी। फ्लाइट जब IGI एयरपोर्ट पर लैंड कर रही थी तभी 2 इराकी नागरिक अब्बास हिलाल फय्याध (60) और नौमान मोहम्मद स्वादी (54) बेसुध हो हुए। लैंडिंग के बाद दोनों को IGI एयरपोर्ट पर स्थित मेदांता हॉस्पिटल के क्लीनिक में ले जाया गया, जहां डॉक्टरां ने दोनों को मरा हुआ घोषित कर दिया। दोनों ही बगदाद, इराक के रहने वाले थे। डायल की ओर से इसकी जानकारी IGI एयरपोर्ट थाना पुलिस को दी जा चुकी है। 

जंहा इस बात का पता चला है कि  दोनों ही यात्रियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सफदरजंग हॉस्पिटल में भेजा जा चुका है। कहा जा रहा है कि दोनों मेडिकल वीजा पर उपचार कराने दिल्ली आए थे। उनके परिजन भी साथ में थे। दोनों ही यात्रियों क परिजनों ने गुरुग्राम स्थित हॉस्पिटल में वक़्त लिया हुआ था। ये भी बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट में ज्यादातर बीमार लोग उपचार कराने भारत आते हैं। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम के उपरांत ही खुलासा होगा कि दोनों की मृत्यु कैसे हुई है। इराक एंबेसी से सहमति मिलने के उपरांत दोनों यात्रियों के शव का पोस्टमार्टम किया जाने वाला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत ही ये पता लगेगा कि दोनों की कैसे मौत हो गई है। 

केरल सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के निजीकरण के खिलाफ उठाएगा सख्त कदम: सीएम पिनाराई विजयन

भारत में 2 लाख से कम हुए एक्टिव केस, 7 माह बाद पहली बार हुआ ऐसा

पढ़ाई नहीं करता था बेटा, शराबी बाप ने जिन्दा जला दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -