पंजाब बॉर्डर से दो पाकिस्तानी गिरफ्तार, BSF कर रही पूछताछ
पंजाब बॉर्डर से दो पाकिस्तानी गिरफ्तार, BSF कर रही पूछताछ
Share:

अबोहर: पाकिस्तान बॉर्डर से सटे पंजाब के अबोहर से बॉर्डर सिक्योरिटी फ़ोर्स (बीएसएफ) ने दो पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए इन दोनों पाकिस्तानी नागरिकों के नाम मोहम्मद लतीफ और सैफ बताए गए हैं। इन दोनों को बॉडर आउट पोस्ट की चौकी से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल दोनों नागरिक बीएसएफ की कस्टडी में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह दोनों पंजाब में किस इरादे से आए थे और इनके पास से BSF को क्या-क्या सामान मिला है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं और उसकी खुफिया एजेंसी ISI ने अपने कुछ घुसपैठिये भी भारतीय बॉर्डर में दाखिल करने लिए तैयार किए हैं। 

वहीं बॉर्डर पर सतर्क बीएसएफ के जवान लगातार नजर बनाए हुए हैं और जरा भी संदेह होने पर संदिग्धों को तुरंत गिरफ्तार किया जा रहा है। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और लगातार भारत पर हमला करने के लिए साजिश रच रहा है। वहीं भारत लगातार सीमा पर चौकसी बढ़ा रहा है और पाक को मुंहतोड़ जवाब दे रहा है।

फिर जलमग्न हो सकता है दक्षिण भारत, केरल और कर्नाटक में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी

महाराष्ट्र चुनावः सट्टा बाजार में भाजपा-शिवसेना की सरकार तय

24 अक्टूबर को वाराणसी जाएंगे पीएम मोदी, BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -