24 अक्टूबर को वाराणसी जाएंगे पीएम मोदी, BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
24 अक्टूबर को वाराणसी जाएंगे पीएम मोदी, BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर जाएंगे. वह वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. पीएम मोदी ने स्वयं ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि, '24 अक्टूबर को मैं अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से वार्ता करूंगा. इसमें शामिल होने के लिए मैं अपने तमाम कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करता हूं. आपके पास कोई सुझाव या सवाल हो तो उसे नमो ऐप पर साझा कर सकते हैं.' इस कार्यक्रम को दोपोत्सव-कार्यकर्ता संवाद का नाम दिया गया है. 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि, 'कर्मठ, अनुभवी, कुशल संगठनकर्ता एवं मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी अमित शाह जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। सरकार में बहुमूल्य भूमिका निभाने के साथ ही वे भारत को मजबूत और सुरक्षित करने में भी अहम योगदान दे रहे हैं। ईश्वर उन्हें दीर्घायु करे और सदा स्वस्थ रखे।' आपको बता दें कि अमित शाह का आज 22 अक्टूबर को जन्मदिन है. 

इससे पहले पीएम मोदी ने सोमवार को पुलिस स्मृति दिवस पर पुलिस बलों और उनके परिवार वालों को सलाम करते हुए कहा कि पिछले वर्ष राष्ट्रीय पुलिस स्मारक देश को समर्पित किया गया। पीएम मोदी ने स्मारक का दौरा करने की अपील की। 

हरियाणा चुनाव: मतदान के दौरान बड़ी घटना, जजपा उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला पर हुई हमले की कोशिश

क्या अंसार उल-इस्लाम की मान्यता रद्द कर पाएंगे इमरान, पाक सरकार के खिलाफ किया है ये ऐलान

विधानसभा चुनाव: 102 और 106 साल के बुजुर्गों ने डाला वोट, पेश की मिसाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -