दो और परिवारों ने कहा कि गीता मेरी बेटी है
दो और परिवारों ने कहा कि गीता मेरी बेटी है
Share:

इंदौर : भारत की बेटी 14 साल के वनवास के बाद अपने घर भारत तो लौट आई है पर भारत में उसके परिजनों को ढूँढना मुश्किल हो रहा है। इंदौर गीता से मिलने आई विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अपने साथ ऐसे दो लोगो की जानकारी भी लाई थी जो गीता के परिजन होने का दावा कर रहे है, लेकिन गीता ने इनमें से एक को पहचानने से इंकार कर दिया है।

स्वराज ने बताया कि बिहार के एक मुस्लिम परिवार व दो अन्य परिवार गीता के परिजन होने की बात कर रहे है। उन्होने गीता को दोनो परिवारों की तस्वीर भी दिखाई पर उसने मुस्लिम परिवार को देखते ही उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया। अन्य परिवारों के बारे में उसने कहा कि वह उन्हें इत्मीनान से देखकर बताएगी। इन सबके अलावा बिहार, झारखंड, यूपी व पंजाब के भी 4 परिवारों ने गीता पर दावा किया था, लेकिन उनका दावा साबित नही हो पाया।

गीता के इंदौर शिफ्ट होने के बाद सुषमा स्वराज पहली बार उससे मिलने आई थी। इस दौरान उन्होने उससे पूछा कि यहाँ कोई दिक्कत तो नही है, अच्छा लग रहा है न। सुषमा गीता के लिए लड्डू भी लाई थी, जो उन्होने उसे अपने हाथों से खुद खिलाए। सुषमा ने कहा कि गीता मेरी बच्ची की तरह है। उसके परिवार की तलाश अब तक पूरी नहीं हो सकी। मेरी तलाश गीता को उसके परिवार से मिलाने पर ही खत्म होगी। आज भी दो परिवारों के फोटो लाई हूं, जिन्होंने दावा किया है कि गीता उनकी बेटी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -