दो नाबालिग बहनों संग दरिंदों ने किया दुष्कर्म...और फिर
दो नाबालिग बहनों संग दरिंदों ने किया दुष्कर्म...और फिर
Share:

गुनाः मध्य प्रदेश के गुना जिले में 2 नाबालिग सगी बहनों का कथित तौर पर अपहरण कर दुष्कर्म भी किया है। इस केस में एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को पकड़ा गया है जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने शनिवार को कहा है कि पीड़िताओं की ओर से अदालत में दिये गये बयान के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) तथा अन्य धाराओं में एवं यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया जा चुका है। वहीं, धरनावदा थाना प्रभारी गोपाल चौबे ने कहा कि पीड़ित बहनों की आयु 13 और 17 साल है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि बालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है जबकि नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। चौबे ने बताया कि एक दिन पहले हिरासत में ले लिया गया है किये गये बालिग आरोपी गोलू सेन (20) ने अपने ऑटोरिक्शा से दोनों नाबालिग बहनों और आरोपियों को एक स्थान पर छोड़ दिया गया है।

खबरों का कहना है कि उसपर घटना में सहयोग करने का आरोप है, जबकि नाबालिग (16) को बलात्कार के इल्जाम में पुलिस अभिरक्षा में लिया है। बाकी दो अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी हुई है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि शिकायत के अनुसार, 10-11 नवंबर की दरमियानी रात रुठियाई इलाके से इन दोनों बहनों का उस वक्त अपहरण कर लिया गया था, जब वे शौच के लिए गई हुई थी । चौबे ने इस बारें में कहा है कि आरोपियों ने उन्हें कुछ दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया था और अज्ञात जगह ले गये और वहां उनके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया गया। उन्होंने कहा कि इसके उपरांत आरोपियों ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी।

सगे फूफा ने भतीजी को बनाया अपनी हवस का शिकार, गला रेत कर की हत्या

दोस्तों ने मिलकर की गुंडे की हत्या, सिर पर किया पत्थर से वार

4 साल के मासूम को पिता के बिजनेस पार्टनर ने मार डाला, माँ के सामने रेता गला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -