जयराम मंत्रीमंडल के दो मंत्रियो ने की नड्डा और अनुराग से मुलाकात, बढ़ी राजनीतिक हलचल
जयराम मंत्रीमंडल के दो मंत्रियो ने की नड्डा और अनुराग से मुलाकात, बढ़ी राजनीतिक हलचल
Share:

शिमला: बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है. वही इस बीच वन और युवा सेवाएं तथा स्पोर्ट्स मिनिस्टर राकेश पठानिया ने नई दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और यूनियन मिनीस्टर ऑफ़ स्टेट फॉर फाइनेंस अनुराग ठाकुर से भेंट की. कृषि एवं पंचायतीराज मिनिस्टर वीरेंद्र कंवर भी अनुराग ठाकुर से मुलाकात की. दोनों मंत्रियों ने केंद्रीय नेताओं से नई दिल्ली में यह शिष्टाचार भेंट की है. इनकी भेंट के मध्य राजनीतिक गलियारों में हलचल उत्पन्न हो गई. नड्डा के साथ राकेश पठानिया के अच्छे रिश्ते हैं.

उन्हें मिनिस्टर बनाने में भी नड्डा का मुख्य किरदार मन जा रहा है. पठानिया लंबी जद्दोजहद के पश्चात् मंत्री बने हैं. इसी प्रकार से वीरेंद्र कंवर धूमल परिवार के नजदीकी माने जाते हैं. वह तो ढाई वर्ष पूर्व धूमल की हार पर उनके लिए अपनी सीट छोड़ने को भी तैयार हो गए थे. दिल्ली पहुंचे इन मिनिस्टरों की इन मुलाकातों के साथ ही चर्चाएं तेज हो गई हैं. सूत्रों की मानें तो अपने-अपने डिपार्टमेंटों की योजनाओं का भी इन मंत्रियों ने दिल्ली जाकर अपडेट लिया है. राकेश पठानिया ने केंद्रीय युवा सेवाएं एवं स्पोर्ट्स मिनिस्टर किरण रिजीजू से भी मुलाकात की है. उन्होंने युवा सेवाएं एवं स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट से जुड़े मामलों पर उनसे चर्चा की है. इसी के साथ सियासी हलचल बढ़ गई है.

वही दूसरी तरफ राज्य में बुधवार को कोरोना ने दो और लोगों की जान ले ली. चंबा के जुलाहकड़ी के 60 वर्षीय बुजुर्ग ने अमृतसर के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि पालमपुर के फरेड की रहने वाली 43 वर्षीय महिला की मौत टांडा मेडिकल कॉलेज में हुई. प्रदेश में अब तक कोरोना से 31 जानें जा चुकी हैं. चंबा के बुजुर्ग के पिछले दिनों सर्दी, जुकाम और बुखार के लक्षणों के बाद सैंपल लिए गए थे, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

आज कश्मीर दौरे पर पहुंचेंगे राम माधव, अनुच्छेद 370 हटने के बाद बने हालात की करेंगे समीक्षा

नहीं कर पा रहा न्याय.... कहते हुए शिवसेना सांसद संजय जाधव ने दिया इस्तीफा

न्यूज़ीलैंड मस्जिद हमला: 51 लोगों के हत्यारे को उम्रकैद, जज बोले- आप घृणा से प्रेरित व्यक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -