बिकरू कांड का निरीक्षण कर रहे एसआईटी के दो सदस्य को हुआ कोरोना

Aug 06 2020 06:40 PM
बिकरू कांड का निरीक्षण कर रहे एसआईटी के दो सदस्य को हुआ कोरोना

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में कानपुर के चर्चित बिकरू कांड का निरिक्षण कर रहे, एसआईटी के दो सदस्य COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. दो दिन पूर्व टीम निरिक्षण के लिए घटनास्थल पर गई थी. वही अब टीम के सभी सदस्यों को क्वारंटीन कर दिया गया है. 

साथ ही बिकरू कांड का निरिक्षण कर रही सर्वोच्च न्यायालय की कमिटी ने जिला पुलिस तथा प्रशासन से कई दस्तावेज मांगे हैं. इसमें अब तक दर्ज हुईं, सभी FIR, शहीद पुलिसकर्मियों तथा एनकाउंटर में मारे गए आरोपियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ-साथ अब तक की कार्यवाही का ब्योरा मांगा हैं.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि दो जुलाई की रात्रि बिकरू गांव में गैगंस्टर विकास दुबे के घर दबिश देने पहुंची, पुलिस की टीम पर घात लगाकर बैठे अपराधियों ने हमला कर दिया था. जिसमें सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने इस केस में कार्यवाही करते हुए, गैंगस्टर विकास दुबे समेत उसके पांच साथियों को मुठभेड़ में मार गिराया था. वही अब तक पुलिस इस केस में 15 से ज्यादा लोगों को जेल भेज चुकी है. दहशतगर्द विकास के एक मित्र ने सरेंडर भी किया है. वहीं इस मामले में सम्मिलित कई बदमाश अब तक फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश के लिए उत्तर प्रदेश एसटीएफ की कई टीमें लगी हुई हैं. वही टीम के दो सदस्यों में कोरोना होने से उन्हें क्वारंटाइन किया गया है.

जन्माष्टमी : जन्माष्टमी पर किस तरह सजाए पूजा घर ?

यूपी के समाज कल्याण विभाग में मृतक आश्रितों की भर्ती में बड़ा झोल आया सामने

कोरोना वायरस को कम करने के लिए कर्नाटक के उप सीएम ने पेश किए प्रोडक्ट