2022 के चुनावों के लिए भाजपा ने कसी कमर, जेपी नड्डा के घर दो दिवसीय बैठक शुरू
2022 के चुनावों के लिए भाजपा ने कसी कमर, जेपी नड्डा के घर दो दिवसीय बैठक शुरू
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कामकाज और संगठन में तालमेल की अंदरूनी जानकारी लेने के लिए हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का केंद्रीय नेतृत्व उत्तर प्रदेश पहुंचा था, जिसके बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर पार्टी के सभी राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारियों की दो दिन की बैठक आरंभ हो चुकी है.

इस बैठक में भाजपा नेताओं के पहुँचने का सिलसिला शुरू हो चुका है. दो दिन तक चलने वाली इस मीटिंग के लिए  बी.एल. संतोष, सीटी रवि, दुष्यंत गौतम, अरुण सिंह, डी पुरुदेश्वरी, दिलीप सैकिया पहुंच चुके हैं. इस बैठक में माना जा रहा है कि आगामी चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति पर मंथन किया जाएगा. साथ ही बैठक में कोरोना संकट से उत्पन्न हुई परिस्थितयों और पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे 'सेवा ही संगठन' अभियान की समीक्षा की जा सकती है. 

बता दें कि यूपी में भी वर्ष 2022 में चुनाव होने जा रहे हैं, इसे लेकर भाजपा ने अभी से तैयारियां आरंभ कर दी हैं. इसलिए शीर्ष नेतृत्व नहीं चाहता कि अंदरखाने किसी भी प्रकार की गड़बड़ हो. इन्हीं सब की खबर लेने के लिए हाल ही में राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष ने लखनऊ में तीन दिन तक मंथन किया था, हालांकि अभी तक किसी भी तरह के परिवर्तन का फैसला नहीं लिया गया है.

बिहार में बेरोज़गारी चरम पर, नितीश सरकार ने युवाओं को ठग लिया - तेजस्वी यादव

बीते माह ब्राजील अमेज़न में उच्च स्तर पर पहुंची वनों की कटाई

मेक्सिको में अब तक का सबसे बड़ा मध्यावधि चुनाव इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -