बिहार में बेरोज़गारी चरम पर, नितीश सरकार ने युवाओं को ठग लिया - तेजस्वी यादव
बिहार में बेरोज़गारी चरम पर, नितीश सरकार ने युवाओं को ठग लिया - तेजस्वी यादव
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने इन दिनों नीति आयोग की एक रिपोर्ट को लेकर नीतीश सरकार को निशाने पर लिया है। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'बिहार बेरोजगारी का मुख्य केंद्र है। 78 फीसद बेरोजगार ग्रेजुएशन से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट वाले हैं।' 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, '16 वर्षों की NDA सरकार बेरोजगारी बढ़ाने के एक सूत्रीय कार्यक्रम पर ही काम कर रही है। NDA सरकार का 19 लाख नौकरियाँ देने का वादा था, किन्तु अब उस पर कोई चर्चा ही नहीं। इन्होंने युवाओं को ठग लिया।' तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि नीतीश कुमार जी की सत्तालोलुप अदूरदर्शी नीतियों, गलत फैसलों और अक्षम नेतृत्व के कारण बिहार लगातार तीसरे वर्ष भी नीति आयोग की रिपोर्ट में सबसे फिसड्डी प्रदर्शन के साथ सबसे निचले पायदान पर है। भाजपा-नीतीश के 16 वर्षों के कागजी विकास का सबूत समेत यही सार, सच्चाई व असल चेहरा है।

वहीं लालू प्रसाद ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि नीतीश-भाजपा के 16 वर्षों की अथक कोशिश और नकारात्मक सियासत का ही प्रतिफल है कि बिहार नीचे से शीर्ष पर है। कथित जंगलराज का रोना रोने वाले पूर्वाग्रह से ग्रस्त जीव आजकल ज़ुबान पर ताला जड़ बिलों में छुपे है। बिहार का सत्यानाश हो जाए, किन्तु उन लोगों को सामाजिक आर्थिक न्याय गवारा नहीं।

बीते माह ब्राजील अमेज़न में उच्च स्तर पर पहुंची वनों की कटाई

मेक्सिको में अब तक का सबसे बड़ा मध्यावधि चुनाव इतिहास

इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, बोले- अगर भारत रोडमैप दे तो हम बातचीत को तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -