Share:
लूटपाट के लिए बंदरों का इस्तेमाल करते थे लूटेरे, इस तरह हुआ पर्दाफाश
लूटपाट के लिए बंदरों का इस्तेमाल करते थे लूटेरे, इस तरह हुआ पर्दाफाश

दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में बंदरों का उपयोग कर लोगों को डराने और लूटने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस ने शुक्रवार को यह सूचना दी। जंहा इस बारें में उन्होंने कहा कि आरोपी बलवान नाथ (26) और विक्रम नाथ (23) गुरुवार को चिराग दिल्ली बस स्टैंड के निकट किसी का प्रतीक्षा कर रहे थे तभी पुलिस की टीम ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने बोला कि दोनों बंदरों को वन्यजीव केंद्र को सौंप दिया गया।

पुलिस के मुताबिक शहर के ओखला मोड़ के निकट रहने वाले अपराधी अपने तीसरे साथी अजय के साथ मिलकर बंदरों का उपयोग करके लोगों को डराते और उनका कीमती समान लूटते थे। अजय को पकड़ने के प्रयास जारी हैं, जो अभी भाग निकला है।

आरोपियों ने करीब तीन महीने पहले तुगलकाबाद किले के जंगल से बंदरों को पकड़ा था। पुलिस के मुताबिक केस 2 मार्च को केस आया जब खिड़की एक्सटेंशन में रहने वाले एक अधिवक्ता ने शिकायत दी कि बंदरों के साथ आए तीन लोगों ने उन्हें घेरकर उसने जबरन 6 हजार रुपये भी लूट लिए। जंहा इस बात का पता चला है कि पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बोला कि आरोपियों के विरुद्ध मालवीय नगर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 392 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जिसके अतिरिक्त उनके विरुद्ध वन्यजीव संरक्षण अधिनियम,1972 की धाराएं भी जोड़ी गई हैं।

किसी और से था दूल्हे का अफेयर, इसलिए काट दी होने वाली दुल्हन की गर्दन

यूपी आते ही अपने पैरों पर चलने लगा मुख़्तार अंसारी, अब तक व्हील चेयर पर था

दो मुठभेड़ और 7 आतंकी हुए ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -