दो मुठभेड़ और 7 आतंकी हुए ढेर
दो मुठभेड़ और 7 आतंकी हुए ढेर
Share:

शोपियां में कल से जारी मुठभेड़ में आज अंसार गजवा-तुल-हिंद का चीफ कमांडर को मार दिया गया है। कश्मीर जोन की पुलिस के अनुसार घिरे हुए आतंकी को समझा-बुझाकर समर्पण करने और मस्जिद को बचाने के लिए आतंकी के भाई और स्थानीय इमाम को अंदर भेज दिया गया।  लेकिन आतंकी आत्मसमर्पण के लिए राजी नहीं हुए। 

जानकारी के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों को त्राल के नोबुग इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस और सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को घेर लिया। आतंकी एक धार्मिक स्थल में छिपा है।  इस पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और अब तक 4 आतंकियों को ढेर किया जा चुका है। 

जंहा इस बात का पता चला है कि अंसार गजवा तुल हिंद जैश-ए-मोहम्मद का ही एक अंग है। इस ऑपरेशन को सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने मिलकर पूरा किया है। जंहा कश्मीर घाटी के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चलती रही। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने गुरुवार तक 3 आतंकियों को मारा जा चुका था। हम बता दें कि शुक्रवार तक कुल मिलाकर त्राल और शोपियां मुठभेड़ में 7 आतंकियों को मार दिया गया है। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त नहीं हुई है। मुठभेड़ में 3 जवान जख्मी हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है। एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ज्ञानवापी मस्जिद मामला: अदालत के फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट जाएगा AIMPLB

वर्चस्व लड़ाई ने ली 5 लोगों की जान, पुलिस ने 6 को किया गिफ्तार

सड़कों पर उतरे यमराज, लोगों से बोले- 'धरतीवासियों हमारा वर्कलोड मत बढ़ाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -