दो कारोबारी भाईयो की नौकर ने की हत्या
दो कारोबारी भाईयो की नौकर ने की हत्या
Share:

दिल्ली में एक और हत्या का मामला सामने आया है, दो सगे कारोबारियों की उन्हीं के नौकर ने हत्या कर दी है. हत्या नॉर्थ दिल्ली में मोरी गेट स्थित गोदाम में की गई है, दुकान के नौकर ने बर्फ के सुए से दोनों कारोबारी भाइयो की हत्या कर दी है. मृतको की पहचान रोहिणी निवासी कारोबारी देवेंद्र मनचंदा (50) और राजकुमार मनचंदा (55)के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार, मोरी गेट के राम बाजार में दोनों मृतक कारोबारी का गोदाम और दुकान है, दोनों मृतक भाई ऑटोमोबाइल पार्ट्स और कार एसेसरीज़ के कारोबार से जुड़े हुए थे. परिजनों ने बताया की उनके घर पर माता की चौकी का आयोजन किया गया था, बहुत समय से फोन लगाने पर जवाब न मिलने के कारण उन्हें आशंका हुई और सुचना पुलिस को दी. जब पुलिस घटनास्थल पर पंहुची तो उन्हें गोदाम का दरवाजा बंद मिला, पुलिस द्वारा दरवाजा तोड़े जाने पर दोनों भाईयो के शव क्षत-विक्षत अवस्था में प्राप्त हुए.

पुलिस के अनुसार दुकान में कार्यरत चार कर्मचारीयो में से मकसूद और सोनू नाम के दो नौकर गायब मिले. मामला दर्ज पुलिस ने जाँच शुरू कर दी जिसके बाद नौकर सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. सोनू ने प्रारंभिक जाँच में अपना जुर्म कबूल कर खुलासा किया है की दोनों कारोबारी भाई उसकी गर्लफ्रेंड पर बुरी नजर रखते थे.

ये भी पढ़े 

रेप की कोशिश में स्वामी ओम पर मामला दर्ज

101 FB अकाउंट और 11 गर्लफ्रेंड रखकर प्रेमिका की लाश पर बनाया चबूतरा,

सास के खून से लिख दी नापाक इश्क की घिनौनी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -