101 FB अकाउंट और 11 गर्लफ्रेंड रखकर प्रेमिका की लाश पर बनाया चबूतरा,
101 FB अकाउंट और 11 गर्लफ्रेंड रखकर प्रेमिका की लाश पर बनाया चबूतरा,
Share:

भोपाल : राजधानी भोपाल के सीरियल किलर उदयन दास का एक बड़ा खुलासा, इस किलर की आकांक्षा के अलावा भी 11 और  गर्लफ्रेंड थीं. साथ ही इस किलर की 100 से ज़्यादा सोशल साइट्स अकाउंट है. जिसका इस्तेमाल वो लड़कियों को फंसाने के लिए करता था.

पूछताछ के दौरान पुलिस को ज्ञात हुआ कि इस किलर की 11 और गर्लफ्रेंड है, साथ ही अब पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल ये आकर खड़ा हो गया है कि आखिर उसकी अन्य 11 गर्लफ्रेंड कहां हैं. कौन हैं वो लड़कियां. ऐसे ही कई सवालो का जवाब ढूंढने के लिए पुलिस उदयन के मोबाइल फोन से मिले लड़कियों के नंबरों की जांच कर रही है.

जांच में पता चला कि उदयन का फेसबुक पर एक दो नहीं बल्कि 110 फर्जी अकाउंट है और उसकी आकांक्षा से दोस्ती फेसबुक पर ही हुई थी, इस किलर के पास से अंग्रेजी फिल्मों की 2500 सीडी बरामद हुई है. उसे आकांक्षा के क़त्ल की साजिश का आइडिया भी एक अमेरिकन फिल्म देखकर मिला था.  किलर उद्यन की जुबां और सबूत जो साक्ष्य पेश कर रहे है. उसे जानकर पुलिसवालों के भी होश उड़ रहे है. आरोपी उदयन एक के बाद एक खुलासे कर रहा है. पुलिस को उम्मीद है कि उदयन से पूछताछ के दौरान अभी और चौंकाने वाले खुलासे हो सकते 

साइको किलर को देखने, पीछे दौड़ी भीड़

साइको किलर उदयन ने आज फिर किया नया खुलासा, और भी की हत्याएं, पढ़ें पूरी स्टोरी

ब्रश न करने पर मां ने ली बच्ची की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -