अचानक आसमान से गिरा कुछ और हुए दो जोरदार धमाके, खौफ में लोग
अचानक आसमान से गिरा कुछ और हुए दो जोरदार धमाके, खौफ में लोग
Share:

जयपुर: भारत और पाकिस्तान के मध्य गहराते जा रहे तनाव के बीच राजस्‍थान के बाड़मेर जिले में पाकिस्तान बॉर्डर से सटे दो गांवों में धमाके होने की खबर है. बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम पोशाल और रतासर ग्राम में तेज धमाके के साथ धातु के टुकड़े गिरे. हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है, यह बम ही थे या फिर किसी विमान के टुकड़े.

डॉलर के मुकाबले 28 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपया

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, बींजराड़ पुलिस थाना इलाके में आने वाले पोशाल और रतासर ग्राम में लोगों ने दो जबरदस्त धमाके सुने. इसके बाद जब लोग धमके वाले स्थल पर पहुंचे तो उन्हें धातु के टुकड़े मिले. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि ये विमान के टुकड़े हैं. हालाँकि अब तक रक्षा प्रवक्ता से मामले की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है.

कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन मजबूती के साथ खुले शेयर बाजार

इस बारे में पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डुडी ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्‍हें देर शाम घटना की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा गया. घटनास्थल पर धातु के कुछ टुकड़े प्राप्त हुए हैं. उन्‍होंने कहा है कि प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार यह आसमान से गुजर रहे किसी विमान से गिरे हैं. पाकिस्तानी विमानों की भारतीय बॉर्डर में घुसपैठ करने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. जंग के डर से लोग अपने रिश्तेदारों के घर जा रहे हैं. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियों के साथ प्रशासनिक अफसरों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.   

खबरें और भी:-

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

भारतीय वायुसेना ने पीओके में की एयर स्ट्राइक, आनंद महिंद्रा ने किया भावुक ट्वीट

डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -