चुनाव के पहले ट्विटर पर अमरिंदर सिंह से भिड़े केजरीवाल
चुनाव के पहले ट्विटर पर अमरिंदर सिंह से भिड़े केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : पंजाब, उत्तरप्रदेश समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले राजनीति गर्मा गई है। स्थिति यह है कि उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी में सीएम अखिलेश यादव और उत्तरप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव आपस में भिड़ रहे हैं। दरअसल इनके बीच राजनीतिक रस्साकशी चल रही है। तो दूसरी ओर आम आदमी पार्टी द्वारा अकाली दल और कांग्रेस के नेताओं का विरोध किया जा रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा ट्विटर पर पंजाब कांग्रेस के नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह का विरोध किया गया है। कांग्रेस के नेता आरोप लगा रहे हैं कि पंजाब में आम आदमी पार्टी, अकाली दल से मिलकर चुनावी रणनीति बनाने पर जोर दे रही है। पंजाब में आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक जरनैल सिंह को चुनाव में वर्तमान मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के प्रतिद्वंदी प्रत्याशी के तौर पर प्रस्तुत करने की घोषणा को लेकर पंजाब कांग्रेस के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा विरोध किया गया।

उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी और अकाली दल आपस में मिले हुए हैं। इस मामले में ट्विटर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिखा है कि जरनैल सिंह का नामांकन आम आदमी पार्टी और अकाली दल की मिली जुली कोशिश है। इस मामले में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जो ट्विट किया उसमें लिखा कि जिस तरह से जरनैल सिंह का नामांकन आम आदमी पार्टी और अकाली दल की साठगांठ व बादल को जिताने का प्रयास किया जा रहा है वह एक मजबूत प्रमाण है।

इस मामले में अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि आप प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर बादल या मजीठिया के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे या सुरक्षित सीट से लडेंगे? कैप्टन ने भी हमले का जवाब देते हुए केजरीवाल पर पलटवार करते हुए लिख, 'बादल की कहानी खत्म हुई, आप अपनी बताइए आप कहां से लड़ेंगे, मैं वहीं से आपके खिलाफ लड़ूंगा.'

नोटबन्दी को निकाय चुनावों में भुनाएगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी ने दिया सिद्धू को आॅफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -