आम आदमी पार्टी ने दिया सिद्धू को आॅफर

चंडीगढ़। भाजपा छोड़कर अपना फ्रंट बनाने वाले पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू पर कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी भी मेहरबान हो गई है। दरअसल आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव दुर्गेश पाठक से भेंट से पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू की भेंट हुई। इस दौरान यह बात सामने आई कि आम आदमी पार्टी ने नवजोत सिंह सिद्धू को उपमु ख्यमंत्री पद देने की बात कही है।

इतना ही सांसद भगवंत मान और पंजाब में पार्टी के संयोजक गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने कहा था कि दोनों दल गठबंधन तो नहीं करेंगे लेकिन यह हो सकता है कि सिद्धू का फ्रंट आम आदमी पार्टी में मिल जाए।गौरतलब है कि सिद्धू का मोर्चा आवाज ए पंजाब से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों ही संपर्क किए हुए हैं अब देखना यह है कि सिद्धू से भेंट के बाद सिद्धू दोनों दलों में से किस ओर जाते हैं या फिर अकेले के दम पर सरकार बनाने की तैयारी कर चुनावी मैदान में उतरते हैं।

उल्लेखनीय है कि पंजाब में भाजपा - अकाली दल के विरोध में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस उतर आई है तो दूसरी ओर सिद्धू का फ्रंट बनने से और मुश्किलें खड़ी हो गई हैं हालांकि भाजपा के अपने दावे हैं मगर माना जा रहा है कि सिद्धू चुनाव का रूख मोड़ सकते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -