अपने 33 करोड़ यूजर्स को 'TWITTER' ने कहा इसे अभी बदलो, फिर मांग ली माफी

अपने 33 करोड़ यूजर्स को 'TWITTER' ने कहा इसे अभी बदलो, फिर मांग ली माफी

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपने सभी 336 मिलियन यूजर्स यानी 33 करोड़ 60 लाख यूजर्स से हल ही में पासवर्ड बदलने की अपील की है. इससे यूजर्स क बेच हलचल का माहौल पैदा हो गया है. ट्विटर ने अपने सभी यूजर से ये अपील इंटरनल सिस्टम में पासवर्ड सिक्योर करने पर आने वाली खामी सामने आने के बाद की. हालांकि इसके बाद ट्विटर ने अपने यूजर्स से माफी भी मांग ली है. 

नेटवर्क ना मिलें तो ना लें टेंशन, अब इस समस्या का भी आ गया है समाधान

ट्विटर ने इंटरनल सिस्टम की कमी को दूर करने के बाद यूजर्स से कहा की, "हमें डेटा लीक या डेटा मिसयूज का कोई भी संकेत नहीं मिला है." लेकिन यूजर्स से एहतियात के तौर पर ट्विटर और बाकी जगह जहां भी ट्विटर के जैसे पासवर्ड का इस्तेमाल किया गया है उसे अभी बदल लें.

अब इस आवश्यक काम के लिए 'आधार' हुआ 'निराधार', सरकार ने दिया बड़ा आदेश

ट्विटर की ओर से जारी ब्लॉग में बताया गया है कि इसके लिए हम आपसे माफी मांगते हैं. आपका हमारे ऊपर किया गया भरोसा हम हर दिन पूरी तरह कायम रखने की कोशिश करते हैं. अगर आप भी TWITTER यूजर्स है तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि सिक्योरिटी के लिहाज से कंपनियां यूजर्स के पासवर्ड को ऐसे फॉर्म में रखती हैं जिसमें कि ये नजर नही आता है. हालांकि आपको यह भी ज्ञात हो कि ट्विटर में पासवर्ड को रखने का तरीका काफी अलग है. 

यह भी पढ़ें...

हर मोबाइल यूजर्स को पता होनी चाहिए ये बातें, वरना पड़न जाएंगे लेने के देने

अब फेसबुक पर नही चलेगा फर्जीवाड़ा, कंपनी ने कर ली है तगड़ी प्लानिंग

AIRTEL के इस प्लान के बारे में सुनते ही गदगद हो जाएंगे आप

?