Twitter ने अपना लोगो ब्लू से किया ब्लैक
Twitter ने अपना लोगो ब्लू से किया ब्लैक
Share:

अमेरिका में अश्वेत शख्स की मौत के बाद कई इलाकों हिंसा भड़की है। मिनेसोटा में 46 वर्षीय जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद पूरे अमेरिका में हिंसक प्रदर्शन शुरू हो चुके हैं। वहीं हालत इतनी खराब हो गई है कि इसकी आंच व्हाइट हाउस तक भी पहुंच चुकी है। वहीं यह लड़ाई श्वेत और अश्वेत का रंग ले चुकी है, हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब अमेरिका में अश्वेतों के साथ हो रहे बर्ताव पर लोग सड़कों पर उतरे हैं। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है।

इसी बीच माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपना ब्लू रंग का लोगो हटाकर उसे ब्लैक कर दिया है। ट्विटर की चिड़िया पहले ब्लू थी जो अब ब्लैक हो गई है। ट्विटर ने लोगो बदलने के साथ ही प्रोफाइल में #BlackLivesMatter हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।वहीं कवर फोटो को भी पूरी तरह से ब्लैक किया गया है। इसके अलावा ट्विटर के टूगेदर अकाउंट से #BlackLivesMatter हैशटैग के साथ ट्वीट भी किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर ट्विटर ने एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया था जिसमें चेतावनी देते हुए कहा गया था कि यह पोस्ट हिंसा का महिमा मंडन करता है। इसके अलावा ट्रंप का यह ट्वीट अमेरिका में होने वाले मिनियापोलिस विरोध को लेकर था जो जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद सामने आया था। 

इनफिनिक्स के लेटेस्ट Hot 9 स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर

कम कीमत वाली ये हैं बेस्ट ब्रांडेड स्मार्टवॉच

7,000 रुपये से कम कीमत वाले ये दमदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -