ट्विटर ने ब्लॉक किया पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश सिंह रावत का अकाउंट

ट्विटर इंडिया ने गुरुवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश सिंह रावत के अकाउंट को नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में ब्लॉक कर दिया। इसके बाद ट्विटर पर माइक्रोब्लॉगिंग साइट के नियमों का उल्लंघन करने के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल को ब्लॉक कर दिया गया। 

कांग्रेस पार्टी ने यह भी आरोप लगाया कि वरिष्ठ नेताओं के महासचिव रणदीप सुरजेवाला, केसी वेणुगोपाल, अजय माकन, एआईसीसी असम प्रभारी जितेंद्र सिंह, महिला कांग्रेस प्रमुख सुष्मिता देव, सांसद और लोकसभा सचेतक मनिकम टैगोर के खातों को निलंबित कर दिया गया था। . इससे पहले बुधवार को ट्विटर इंडिया ने दिल्ली हाई कोर्ट को जानकारी दी कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है। कांग्रेस पार्टी ने यह भी कहा कि दिल्ली में कथित बलात्कार और हत्या की पीड़िता के परिवार की तस्वीरें साझा करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के करीब 5,000 खातों को निलंबित कर दिया गया था। 

नाबालिग पीड़ितों के लिए गोपनीयता कानूनों का उल्लंघन करने के लिए गांधी के हैंडल के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के नोटिस के बाद ट्विटर कार्रवाई की गई। किशोर न्याय अधिनियम अपराध के शिकार नाबालिगों और उनके परिवारों की तस्वीरों के रहस्योद्घाटन पर रोक लगाता है।

सुशांत सिंह मामले में कोर्ट ने ख़ारिज की सिद्धार्थ पिठानी की जमानत

ईसाई स्कूलों की करतूत.., गरीब बच्चों को नहीं दे रहे दाखिला, हर साल बचा रहे 2500 करोड़

देशभर के 152 पुलिस कर्मियों को जांच में उत्कृष्टता के लिए मिला पदक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -