भारत में अफगानिस्तान दूतावास का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक
भारत में अफगानिस्तान दूतावास का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक
Share:

अफगानिस्तान की उथल-पुथल भयानक है क्योंकि कई देश छोड़कर भाग गए हैं और कई तालिबान के शासन में पीड़ित हैं। भारत में अफगानिस्तान दूतावास के प्रेस सचिव अब्दुलहक आजाद ने कहा है कि ऐसा लगता है कि दूतावास का ट्विटर हैंडल हैक कर लिया गया है। उन्होंने ट्वीट किया कि मैंने @AfghanistanInIN के ट्विटर हैंडल तक पहुंच खो दी है, एक दोस्त ने इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट भेजा, (यह ट्वीट मुझसे छिपा हुआ है।) मैंने लॉग इन करने की कोशिश की है, लेकिन एक्सेस नहीं कर पा रहा हूं। ऐसा लगता है कि इसे हैक कर लिया गया है।

अशरफ गनी की कड़ी आलोचना करते हुए एक ट्वीट में कहा गया है कि राष्ट्रपति के पद से हट गया और तालिबान के नियंत्रण में देश छोड़कर भाग गया, को दूतावास के हैंडल से पोस्ट किया गया। "अफगान दूतावास के ट्विटर अकाउंट पर असामान्य गतिविधि का पता चला," दूतावास के सूत्रों ने हाल के ट्वीट्स पर मीडिया, जिन्हें बाद में हटा दिया गया था।

तालिबान ने रविवार तड़के अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में प्रवेश किया। रविवार को जैसे ही तालिबान काबुल में बंद हुआ, राष्ट्रपति अशरफ गनी अपने पद से हटते हुए देश से बाहर चले गए। वरिष्ठ अमेरिकी सैन्य अधिकारियों ने कहा कि काबुल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को वाणिज्यिक उड़ानों के लिए बंद कर दिया गया है क्योंकि शहर में सैन्य निकासी जारी है।

IPL 2021: : श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स टीम के चेक इन से पहले पहुंचे दुबई

IPL2021: क्या IPL के बचे हुए मैच में नज़र आएँगे राशिद खान और मोहम्मद नबी

यूपी में आज से फिर खुलने जा रहे है कक्षा 9वीं से 12वीं तक के स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -