अजीब है ये लडकियां, बॉयफ्रेंड तक आपस में करती है शेयर

अजीब है ये लडकियां, बॉयफ्रेंड तक आपस में करती है शेयर

दुनिया में आपने बहुत से अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे और लगातरा इस तरह के किस्से सुनने को मिलते भी रहते हैं. लेकिन क्या कभी आपने यह भी सोचा है कि हुबहू एक शक्ल वाले इन्सान को आपने देखा है,  तो शायद? हालांकि आज हम आपको दो ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी शक्ल एक दूसरे से पूरे तरह से मिलती है और इतना ही नहीं ये दोनों आपस में बॉयफ्रेंड को भी शेयर करती हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों लड़कियों के नाम अन्ना और लूसी हैं और इन्हें world’s most identical twins भी कहा जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर की निवासी जुड़वां बहनें अन्ना और लूसी ने और अधिक एक जैसी दिखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी पर 1 करोड़ 76 लाख रुपये भी खर्च किए हैं और उनसे जुडी खास बात यह भी है कि दोनों एक ही ब्वॉयफ्रेंड को ही शेयर करती हैं. 

खास बात यह भी है कि जुड़वां बहनों ने लिप फिलर्स, ब्रेस्ट इम्प्लांट्स, फेशियल टैटूइंग और लेजर ट्रीटमेंट पर मोटी रकम उड़ाई है. लेकिन दोनों अब इतना अधिक मेकओवर कराने को लेकर अफसोस भी अधिक जाहिर करती हैं. आपको बता दें कि इन बहनों की उम्र 33 साल है और सोशल मीडिया पर कई बार इन्हें ट्रोल भी किया गया है. फ़िलहाल अधिक मेकओवर के चलते बहनों ने आईब्रो और लिप टैटू को हटाने का फैसला भी लिया है. 

यह शादी के बाद टेस्ट करते हैं लड़कियों की वर्जिनिटी, पास ना होने पर होता है ऐसा हश्र...

समलैंगिक विवाह के समर्थन में मिनी स्कर्ट पहनकर निकल रहे पुरुष

अजीब बीमारी के चलते टूट सकती है महिला की गर्दन...

करोड़ों की मालकिन इस बिल्ली की मौत से सोशल मीडिया पर छाया शोक