करोड़ों की मालकिन इस बिल्ली की मौत से सोशल मीडिया पर छाया शोक
करोड़ों की मालकिन इस बिल्ली की मौत से सोशल मीडिया पर छाया शोक
Share:

दुनिया में कई ऐसे पेट्स होते हैं जिन्हें आप जानते होंगे जो अपने आप में ही करोड़ों के मालिक होते हैं. ऐसे ही एक बील्ली थी ग्रुंपी जो अब इस दुनिया से जा चुकी है. ये काफी फेमस थी जिसे कई बड़े बड़े सितारे भी जानते थे. बता दें, दुनिया की सबसे अमीर (करीब 700 करोड़ रुपए) की मालकिन और चर्चित 7 साल की बिल्ली ग्रुंपी की मौत हो गई है. उसकी मौत पर लोग सोशल मीडिया पर शोक मना रहे हैं. उसे चाहने वाला और उससे जुड़ा इंसान उसके लिए दुखी है. 

बता दें, स्थानीय मीडिया के मुताबिक, ग्रुंपी की गिनती दुनिया की सबसे चिड़चिड़ी बिल्लियों में की जाती थी, जो नाक और भौंहें सिकोड़ने में माहिर थी. उसे लेकर सबसे अधिक बिकने वाली किताबों की एक सीरीज भी है. ग्रुंपी कैट को लेकर एक फिल्म भी बनाई जा चुकी है. ये सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही है. 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को बुंडेसन के परिवार ने ग्रुंपी की मौत की घोषणा की है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि ग्रुंपी की मौत यूरिनल इंफेक्शन के कारण हुई. मॉरिसटाउन के तबाथा बुंडेसन ने ग्रुंपी कैट को खरीदा था. उन्हें 2012 में एक यूट्यूब वीडियो में प्रसिद्धि के लिए गोली मार दी थी, जिसे 15.7 मिलियन लोगों ने देखा था.

इटली के म्यूजियम में लगी 8 हजार लाशों की प्रदर्शनी

ऑस्ट्रेलिया में लोगों ने द्वीप को बनाया कबाड़ इतना मिला कचरा

करोड़ों में बिका ये अनोखा खरगोश, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -