ट्विंकल ने कहा, 'हिट हिट हुर्रे'
ट्विंकल ने कहा, 'हिट हिट हुर्रे'
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉइलट एक प्रेम कथा' जो के भरपल्ले से बॉक्स ऑफिस पर कमाई किये जा रही है. फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपने आस-पास गंदगी फैलाने वालों को भी फिल्म के माध्यम से एक अच्छा संदेश दे रहे है.  सबक सिखाने में पीछे नहीं रहते. अब अगर बात कर ली जाए फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म का तीसरा दिन भी अच्छा रहा है. आपको बता दे की अभिनेता अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है.

अक्षय कुमार की इस फिल्म पर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी बहुत खुश है. जी हां फिल्म के लिए ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को 100 में से 100 अंक दिए है. बता दे कि अक्षय कुमार ने आख़िरकार दिखा दिया कि उन्हें यूं ही बॉक्स ऑफिस का कमाऊ खिलाड़ी नहीं कहते. इस साल दूसरी बार 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा ने अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है.

ट्विंकल ने सलमान खान और शाहरुख खान पर भी चुटकी ली है जिनकी पिछली फिल्में ट्यूबलाइट और हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं. ट्विटर पर ट्विंकल खन्ना ने लिखा, बॉक्स ऑफिस को भी कॉन्सिटेपेशन से मुक्ति पाने के लिए टॉयलेट की जरूरत थी, हिट हिट हुर्रे!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -