स्त्री-पुरुष के 'निप्पल्स' पर अब ट्विंकल का बयान, कहा....
स्त्री-पुरुष के 'निप्पल्स' पर अब ट्विंकल का बयान, कहा....
Share:

काफी ज्यादा समय से बाॅलीवुड से दूर रहने वाली एक्ट्रेस से लेखक बनी ट्विंकल खन्ना एक इवैट में नजर आई थी। गौरतलब है कि लेखक केसरी खम्बाटा की किताब द विलेज आॅफ प्वाइटलेस कन्वर्सेशन' के लॉन्च समोरह में ट्विंकल ने अपने बयान से सभी को चौंका दिया था उन्होंने उस दौरान कहा था कि मैं बिलकुल भी रोमांटिक नहीं हूॅं। पर मैं एक व्यावहारिक जरूर हूॅ। बता दे की अभिनेत्री ट्विंकल के दिल में जो रहता है वो वह बोलने के लिए कभी भी हिचकिचाती नहीं है।

व देखा जाए तो बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार जहां अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियाँ बटोरते हैं वहीँ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने लेख की वजह से खबरों में छाई होती हैं। ट्विंकल मशहूर अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ़ इंडिया में श्रीमती फनी बोन्स के नाम से अपना लेख लिखती हैं। ट्विंकल अपने कॉलम के ज़रिए समाज में हो रही असामाजिक बातों को सामने लाती हैं। उनकी बातें सटीक और स्पष्ट होती हैं जिसकी वजह से उसका असर भी उतनी ही तेज़ी से होता है। अब ट्विंकल ने अपने लेख के ज़रिए स्त्री जाती को लेकर जो सोच लोगों की बनी है उस पर आघात किया है। 

ट्विंकल ने Why I googled Leander in a wet t-shirt शीर्षक से कॉलम लिखा है। इसमें उन्होंने टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के निप्पल्स का ज़िक्र करते हुए लिखा है की, जब उन्होंने यह सर्च किया तो उन्हें ज्यादा कोई खबरें नज़र नहीं आई। लेकिन सेरेना विलिअम्स के निप्पल दिख गए तो यह इशू बन गया। इसके अलावा ट्विंकल ने अपने लेख में स्मृति ईरानी का भी ज़िक्र किया है, उन्होंने लिखा की स्मृति अब इतनी बड़ी मंत्री बन गई हैं लेकिन अब भी उनके ब्लाउज का साइज़ चर्चा का विषय होता है। ट्विंकल ने अपने लेख में यह सवाल उठाया है की आखिर क्यों पुरुषों के बारे में इस तरह की बाते नहीं होती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -