मुहम्मद अली पर हुआ कुछ ऐसा ट्विट
मुहम्मद अली पर हुआ कुछ ऐसा ट्विट
Share:

नई दिल्ली : बॉक्सिंग लीजेंड मुहम्मद अली के निधन के बाद विश्वभर के फैन्स ने सोश्यल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की। गूगल पर न केवल भारत, बल्कि विश्वभर में अली के बारे में सबसे अधिक खोज की गई। कुछ लोगों ने अली को इस तरह से याद किया कि उनकी फजीहत हो जाए। केरल के खेल मंत्री मुहम्मद अली को केरल का कहना दिया गया। महान फुअबॉलर पेले समझकर मुहम्मद अली पर एक लड़की द्वारा ट्विट किया गया। दरअसल अनादिता पटेल ने बॉक्सर को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मैसी, रोनाल्डो, मैराडोना आदि ऐसे महान फुटबॉलर हैं।

इस मामले में उन्होंने ट्विटर पर ट्विट किया और कहा कि मुहम्मद अली ग्रेटेस्ट फुटबॉलर ऑफ ऑल टाईम, बेटर दैन मेराडोना, मैस्सी एंड रोनाल्डो लिखा गया। दूसरी ओर ट्विटर पर ट्विट किया गया जिसमें लिखा गया कि उन्हें पेले समझ लिया गया। उनका कहना था कि वे केवल क्रिकेट प्रशंसक ही हैं। जिसके कारण वे क्रिकेट खिलाड़ियों की जानकारी अधिक समझती हैं। ट्विट कर उन्होंने लिखा कि यूजर्स द्वारा इस तरह की गलती के लिए उनका मजाक उड़ाया गया।

अनादिता ने जो किया और उसके साथ जो भी हुआ यह सोशल मीडिया की ही सच्चाई है। कई लोगों ने तो अनादिता पटेल फैंस क्लब भी बना लिया। उनका कहना था कि वे बेहद योग्य कैंडिडेट हैं। अनादिता द्वारा जो भी किया गया वह कुछ नया नहीं है जो भी चल रहा था जो कूल कहने का प्रयास किया उसे अकेला छोड़ दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -