फॉर्च्यूनर के दाम बढ़ाने के बाद अब टोयोटा करने जा रही ये बड़ा काम
फॉर्च्यूनर के दाम बढ़ाने के बाद अब टोयोटा करने जा रही ये बड़ा काम
Share:

मारुति सुजुकी से पार्टनरशिप के उपरांत से टोयोटा ने इंडिया में अर्बन क्रूजर SUV और मारुति की बलेनो जैसी दिखाई देने वाली ग्लैंजा को मार्केट में उतारा है। अब एक बार फिर टोयोटा की तैयारी मारुति सुजुकी की लोकप्रिय कार सियाज के जैसी लुक्स वाली Toyota Belta को जल्दही पेश करने का प्लान कर रही है। टोयोटा की इस कार में सियाज के लुक के साथ कुछ लेटेस्ट फीचर्स अपग्रेड देखने के लिए मिल सकते है। Toyota Belta का मुकाबला इस सेगमेंट के बाजार में मौजूद होंडा के सिटी और हाल ही स्कोडा द्वारा लॉन्च किए गए स्लाविया के साथ हो सकता है।

जानें लुक और फीचर्स: टोयोटा की नई कार Belta के इस वर्ष के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध होने का अनुमान लगाया जा रहा है । मारूति सुजुकी से पार्टनरशिप के उपरांत यह टोयोटा की तीसरी री-बैज्ड कार मारुति के सियाज का ही नया अवतार होने वाली है। इस नई कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई सारे परिवर्तन और लेटेस्ट फीचर्स अपग्रेड मिलने का अनुमान है। Belta में 4 सिलेंडर वाला नेचुरली एस्पीरेट 1500cc का पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल रहा है जो कि 138nm का टॉर्क और 104 bhp की पावर जेनरेट करता है। ये कार ऑटोमैटिक में 4 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और मैनुअल में 5 स्पीड गियर बॉक्स मिल सकती है।

टोयोटा मजबूत कर रही है भारत में अपने पैर: जल्द ही टोयोटा MPV सेगमेंट में टोयोटा रूमियन को लॉन्च करने वाली है  जोकि मारुति सुजुकी की ही अर्टिगा कार का री बैज्ड वेरिएंट होने वाला है। टोयोटा पहले ही मारुति की ब्रेजा और बलेनो को री बैज्ड रूप क्रमशः अर्बन क्रूजर और ग्लांजा को मार्केट में बिक्री करने जा रही है। टोयोटा अपने एसयूवी और लग्जरी कारों के लिए इंडियन कार मार्केट में काफी प्रसिद्ध है।

टोयोटा ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ाए प्रीमियम एसयूवी फॉर्च्यूनर के दाम

नई कार लेने का बना रहे है प्लान तो कुछ दिन और कर लें इंतजार

इसी माह कार लवर्स का दिल जीतने के लिए लॉन्च की जाएगी ये कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -