नई कार लेने का बना रहे है प्लान तो कुछ दिन और कर लें इंतजार
नई कार लेने का बना रहे है प्लान तो कुछ दिन और कर लें इंतजार
Share:

सोचिए जरा यदि आप कार लेने का प्लान कर रहे है, और आपको पता चले की इसी माह नई कार लॉन्च की जाने वाली है, तो आपका दिल उस कार की लॉन्चिंग का इंतज़ार करेगा। और आप भी उसे खरीदने के लिए रुक जाएंगे, वहीँ आज हम आपको ऐसी ही कुछ कारों के बारें में जानकारी देने जा रहे है, जो जल्द ही जुलाई माह में लॉन्च की जा सकती है। 

1. Audi A8L: प्रीमियम सेडान की रेंज में Audi अपने A8L के फेसलिफ्ट वर्जन को 12 जुलाई को देश में पेश की जाने वाली है। करीब 2 माह पूर्व से ही इस कार की बुकिंग शुरू कर दी गई है जिसके लिए ग्राहकों को 10 लाख रुपए के प्री बुकिंग अमाउंट का भुगतान करना पड़ सकता है। नए रूप में डिजाइन किए इस कार में अलग लुक्स में इसके फ्रंट को डिजाइन भी किया जा चुका है। साथ ही इसमें नए डिजाइन के एलॉय व्हील्स और MIB 3 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है जो कि इसके वर्चुअल कॉकपिट को ध्यान में रखते हुए बनाकर रखे हुए है।

2. Toyota Urban Cruiser Hyryder: बहुत लंबे वक़्त के उपरांत टोयोटा ने 1 जुलाई को अपनी नई कार Urban Cruiser Hyryder का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है। यह SUV एक हाइब्रिड संस्करण है जो कई पावरट्रेन में पेश की जाने वाली है। SUV की बुकिंग कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट और अपने डीलशिप पर शुरू कर चुके है जिसमें ग्राहक 25000 रुपए की राशि जमा करके इस कार की बुकिंग करा सकते हैं। यह कार जुलाई के अंत तक बाजार में उपलब्ध पेश की जा सकती है।

3. Volvo XC 40 recharge: अपने लग्जरी वाहनों के लिए विश्वभर में मशहूर वाहन निर्माता कंपनी वोल्वो ने जुलाई में देश में अपना पहला इलेक्ट्रिक वाहन XC 40 रिचार्ज कोपेश करने की योजना बना रही है। कंपनी ने यह दावा किया है कि इस इलेक्ट्रिक कार को 150kw DC फास्ट चार्जर से तकरीबन 40 मिनट में 0 से 80 फीसद तक चार्ज किया जा सकता है। कम्पनी ने कहा कि यह एसयूवी घर पर या 11kw के नियमित AC से चार्जर से चार्ज होने में लगभग 8 से 10 घंटे का वक़्त लग जाएगा।

पुरानी कार खरीदने का बना रहे है प्लान तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

बहुत ही कम कीमत में मिल रही है ये दो कार

कई फीचर्स के साथ मिल रही ये दमदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -