टोयोटा ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ाए प्रीमियम एसयूवी फॉर्च्यूनर के दाम

टोयोटा ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, बढ़ाए प्रीमियम एसयूवी फॉर्च्यूनर के दाम
Share:

टोयोटा मोटर्स की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली SUV कार फॉर्च्यूनर के मूल्य में एक बार फिर से कम्पनी की ओर वृद्धि की जा चुकी है। इस कार के बढे हुए मूल्य 1 जुलाई से लागू किए जा चुके है, जिससे कस्टमर को इसे खरीदने के लिए 1.14 लाख रुपए तक अधिक खर्चना पड़ जाएगा। बीते वर्ष ही टोयोटा ने फॉर्च्यूनर के legender 4×2 वेरिएंट को भी लॉन्च किया था, साथ ही कंपनी ने इसके फेसलिफ्ट वेरिएंट को भी लॉन्च किया था। टोयोटा के इस फुल साइज SUV के लिए इसके प्रसंशकों में एक अगल ही क्रेज देखने के लिए मिला है।

अपने ग्राहकों के बीच मशहूर फॉर्च्यूनर का मूल्य 31.79 लाख रुपए से शुरु होकर 48.44 लाख रुपए (एक्स शोरूम कीमत) है। अभी एक वर्ष पहले ही कंपनी ने फॉर्च्यूनर के वेरिएंट्स में एक नया 4×4 वर्जन में भी शमिल किया जा चुका है इसके साथ ही जिसमे GR-Sport का भी वेरिएंट उपलब्ध है जो कि कंपनी द्वारा अभी हाल ही में पेश किया जा चुका है।

जानिए कितनी बढ़ी हैं कीमतें: जिसके 4×2 वेरिएंट में 61000 रूपए तक की वृद्धि हुई है है। तो 4×4 वेरिएंट 80000 रूपए तक महंगा हुआ है। लीजेंडर और GR- Sport वेरिएंट में सबसे ज्यादा 1.14 लाख रुपए मूल्यों को और भी ज्यादा बढ़ाया गया है। अन्य सभी वेरिएंट्स में भी 61000- 80000 रूपए तक के मूल्य बढ़ चुके है।

इसी माह कार लवर्स का दिल जीतने के लिए लॉन्च की जाएगी ये कारें

पापुलर एम्बेसडर कार निर्माता कंपनी जल्द ही बनाएगी अपनी दो पहिया बाइक

पुरानी कार खरीदने का बना रहे है प्लान तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -