टीवीएस अपाचे ने बनाया नया रिकॉर्ड
टीवीएस अपाचे ने बनाया नया रिकॉर्ड
Share:

दिल्ली: मोटरबाइक निर्माता कंपनी टीवीएस ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. कंपनी ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि उसकी प्रीमियम मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे RTR 200 4V ने लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह बना ली है. कंपनी ने इस बाइक के जरिए अब तक पहुंचने वाली उच्चतम ऊंचाई का एक नया विश्व कीर्तिमान बनाया है.

टीवीएस ने  हाल ही में अपनी प्रीमियम और पॉपुलर बाइक Apache RTR 200 4V को लॉन्च किया है. यह अपाचे 200 का रेसिंग मॉडल है. इस बाइक में एंटी रिवर्स टॉर्क स्लिपर क्लच और नए ग्राफिक्स शामिल किए गए हैं. कीमत की बात करें तो स्लिपर कल्च टेक्नोलॉजी वाले कार्ब्युरेटर वेरिएंट की कीमत 95,185 रुपए रखी है जबकि EFI इंजन के साथ स्लिपर कल्च वाले वेरिएंट की कीमत 1,07,885 रुपये है. स्लिपर कल्च के साथ कार्ब्युरेटर और ABS वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 1,08,985 रुपये रखी गई है.

टीवीएस कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि छह सदस्यीय की एक टीम ने चार टीवीएस अपाचे RTR 4V मोटरसाइकिल्स की सवारी के साथ लद्दाख में 21,524 फीट की ऊंचाई पर पहुंचे हैं. उन्होंने माउंट एंडीज की अटाकामा रेंज में दर्ज हुए पुराने 21,233 फीट के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ा है और नया रिकॉर्ड कायम किया है.

KTM को टक्कर देगी यह नेक्ड मोटरसाइकिल

भारत में इस दिन लांच होगी इंडियन की यह बाइक

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने विवादित बयान पर खेद जताया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -