भारत में इस दिन लांच होगी इंडियन की यह बाइक
भारत में इस दिन लांच होगी इंडियन की यह बाइक
Share:

दिल्ली: भारत में बाइक लवर्स की कोई कमी नहीं है .इसी बात को ध्यान में रखते हुए कई बाहरी बड़ी कम्पनिया भारतीय बाज़ार में अपनी बाइक्स उतार रही है. अब बाइक्स लवर्स के लिए एक और ख़ुश-ख़बरी है. क्योकि अमेरिका की बड़ी लग्जरी बाइक निर्माता कंपनी भारत में अपनी बाइक उतारने जा रही है. बाइक की संभावित कीमत करीब 50 लाख रुपये हो सकती है.

बता दें कि इंडियन मोटरसाइकिल अपनी नई बाइक रोडमास्टर एलीट को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जानते है इस लग्जरी बाइक की खूबियां. जानकारी के मुताबिक इंडियन मोटरसाइकिल 2 मई को भारत में अपनी सुपरक्रूज बाइक रोडमास्टर एलीट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. यह एक लग्जरी बाइक है और लगभग करीब तीन महीने पहले इसकी टेस्टिंग की गई थी. इस बाइक की सिर्फ 300 यूनिट्स ही बनेंगी और आपको जानकर बेहत हैरानी होगी की भारत के लिए इसकी सिर्फ एक ही यूनिट बनाई जाएगी.

इंजन की बात करें तो बाइक में 1,811 cc का थंडर स्ट्रोक, V-ट्विन इंजन लगा है. इस बाइक में कई नई चीजें देखने को मिल सकती है इस बाइक पर कंपनी  23 कैरेट गोल्ड का बैजिंग लगाएगी इसमें 300 वाट के स्पीकर वाला साउंड सिस्टम लगा है बाइक पर बैठने वालों के लिए आर्म रेस्ट, सॉफ्ट सीट जैसे कई अच्छे फीचर्स देखने को मिलेंगे इसके अलावा इसमें क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल विंडशील्ड जैसे फीचर्स मिलेंगे.

अब सड़कों पर दौड़ती दिखेंगी ट्रांसफार्मर की रोबोटिक कार

एथर एनर्जी ला रही है S340 इलेक्ट्रिक स्कूटर

डीजल कार खरीदने का सही समय है यही

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -