नवरात्री ऑफर्स : जाने इस त्यौहार में बाइक्स में मिल रहे धमेकेदार ऑफर्स के बारे में यहाँ
नवरात्री ऑफर्स : जाने इस त्यौहार में बाइक्स में मिल रहे धमेकेदार ऑफर्स के बारे में यहाँ
Share:

त्योहारों क्र साथ ऑफर्स का बाजार भी गरम हो गया है देश में त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। बाजार सज गये हैं ऐसे में अगर आप स्कूटर या बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अपनी बिक्री को ज्यादा से ज्यादा बढ़ाने के लिए ऑटो कंपनियां इस दौरान कई अनोखे ऑफर के साथ बाजार  में है। पिछले लंबे समय से मंदी की मार से जूझ रही ऑटो कंपनियां के पास अब मौका है कि इस सीजन में बिक्री को बढ़ाकर वो पिछले कुछ महीनों में हुए नुकसान की कुछ हद तक भरपाई कर लें। ऑटो इंडस्ट्री के लिए नवरात्र से लेकर अगले 45 दिनों का समय काफी अहम होता है क्योंकि भारत में इस दौरान नया और कीमती सामान खरीदना काफी शुभ माना जाता है। 

इस सब के बीच में हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स लेकर आई है। कंपनी स्कूटर पर 3000 रुपये का डिस्काउंट और सरकारी कर्मचारियों को 1500 रुपये के अतिरिक्त डिस्काउंट का ऑफर दे रही है। यह डिस्काउंट सभी स्कूटर्स Maestro Edge, Duet और Pleasure पर दिया जा रहा है। इसके अलावा 6.99 फीसदी की ब्याज दर, 3,999 डाउन पेमेंट ऑफर और  10 हजार का पेटीएम का लाभ भी मिल रहा है।

ये सब के बीच TVS भी अपने ग्राहकों के लिए इस त्योहारी सीजन में TVS मोटर ने अपने वाहनों पर  5 साल की वारंटी का ऑफर पेश किया है, और इसके लिए ग्राहकों को कुछ एक्स्ट्रा पैसे देने की जरूरत भी नहीं होगी। इसके अलावा डाउन पेमेंट 5999 रुपये, 0 फीसदी प्रोसेसिंग फीस,0 फीसदी डॉक्यूमेंटेशन चार्ज के साथ 8500 की बचत का मौका दिया जा रहा है। ज्यादा जानकारी के TVS डीलरशिप से संपर्क करें। 

सबसे वैल्यूएबल ब्रांड: जानिए लिस्ट में भारतीय कंपनीयों की रैंकिंग

Datsun ने लांच किया फेस्टिवल ऑफर, कॅश डिस्काउंट के साथ है ये आकर्षक उपहार

मारुती दे रही है गाडी पर बम्पर छूट, 1 लाख की लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -