मारुती दे रही है गाडी पर बम्पर छूट, 1 लाख की लूट
मारुती दे रही है गाडी पर बम्पर छूट, 1 लाख की लूट
Share:

त्योहारों के इस सीजन में हर कंपनी कुछ नए ऑफर्स के साथ मार्किट में नज़र वही है वही अगर ऑटो मार्किट की बात करे तो यहाँ मंडी का दौर चल रहा है इससे निपटने के लिए भी कम्पनिया आकर्षक ऑफर्स दे रही है इसी सिलसिले में मारुति अपनी हैचबैक Maruti Suzuki Baleno RS पर भारतीय मार्केट में बंपर छूट दे रही है. सोर्स रिपोर्ट के अनुसार पिछले कुछ महीनों में बलेनो आरएस की एक भी यूनिट का प्रोडक्टशन नहीं किया गया. नेक्सा डीलरशिप अभी बलेनो आरएस के अनसोल्ड स्टॉक पर 1 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट दे रहे हैं. मारुति सुजुकी इंडिया ने बलेनो आरएस को 2017 में लॉन्च किया था.

अगर इसके डिज़ाइन एंड फीचर्स की बात करे तो ये मार्किट में काफी प्रचलित गाड़ियों में से  एक रही है  Baleno RS में 1 लीटर, 3 सिलिंडर, टर्बोचार्ज्‍ड पेट्रोल इंजन लगा है. यह 101 hp की पावर देने में सक्षम है. जिसमें पीक टॉर्क 150 Nm है. इंजन 5 स्पीड मैनुअल गीयरबॉक्स से लैस है. इस मॉडल को बंद करने की वजह कम डिमांड और इसके स्टैंडर्ड वर्जन से 1.30 लाख रुपये अधिक कीमत हो सकती है. Baleno RS कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर अब लिस्टेड नहीं है.

वही इसके दूसरे की अगर बात करे तो स्टैंडर्ड मारुति सुजुकी बलेनो में 1.2 लीटर, 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन है. यह इंजन 114 Nm की पीक टॉर्क पर 82 hp की पावर देने में सक्षम है. इंटीरियर की बात करें तो बलोनो और बलेेेेेनोआरएस में बहुत ज्‍यादा अंतर नहीं है. दोनों ही मॉडल में इंडेंटिकल डैशबोर्ड लेआउट है. चूंकि आरएस को बलेनो के बेहतरीन मॉडल के रूप में उतारा गया इसलिए इसमें 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम है, जोकि एंड्रायड आटो और एप्पल कार प्ले से लैस है. Maruti Suzuki Baleno RS में डुअल फ्रंट एयरबैग, ABS with EBD, ISOFIX child-seat mounts और रीयर पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं.

हुंडई दे रहा है आकर्षक ऑफर, ७० हजार तक होगी बचत

आपका कार खरीदने का सपना हो सकता है पूरा, Maruti Suzuki ला रही है ये सस्ती SUV

Bajaj के ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, पल्सर और एवेंजर के दामों में हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -