दूरदर्शन ने माधुरी को कर दिया था रिजेक्ट.......

अपने फैंस व चाहने वालो के बीच में धक धक गर्ल के नाम से जानी जाने वाली बॉलीवुड की खूबूसरत व मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल माधुरी दीक्षित जिन्होंने अनगिनत सफलतम फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. बता दे कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त वह भी था, जब दूरदर्शन ने उनके शो को रिजेक्ट कर दिया था। दरअसल, बॉलीवुड में पॉपुलर होने से पहले माधुरी ने 'बॉम्बे मेरी है' (1984) नाम के शो का पायलट एपिसोड शूट किया था, जो दूरदर्शन (DD) पर टेलीकास्ट होना था। लेकिन DD ने इसे देखते ही रिजेक्ट कर दिया और सीरियल आगे नहीं बन पाया. 

दूरदर्शन के मुताबिक, सीरियल की स्टार कास्ट ज्यादा इम्प्रेस्सिव नहीं थी। यही वजह है कि इसे टेलीकास्ट करने की परमिशन नहीं दी गई। बता दे कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कई फ्लॉप फिल्मों के बाद आई फिल्म तेज़ाब की सफलता से उनकी किस्मत बॉलीवुड में जैसे बदल गयी. आपको बता दें की इस कत्थक डांसर को फिल्मों में आने में दिलचस्पी नहीं थी.

दिलों की धड़कन के नाम से जनि जाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड को कई हिट फिमें दी जैसे तेज़ाब, राम लखन, प्रेम प्रतिज्ञा, दिल, साजन, 100 डेज,बेटा ,खलनायक, हम आपके हैं कौन ,राजा ,दिल तो पागल है, पुकार, और देवदास. तथा अभी वे अपनी फेमेली के साथ ही साथ बॉलीवुड व टेलीविजन पर भी अपनी महती भूमिका निभा रही है. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -