सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं मदालसा की दिलकश तस्वीरें, पागल हुए फैन्स
सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं मदालसा की दिलकश तस्वीरें, पागल हुए फैन्स
Share:

मुंबई: स्‍टार प्‍लस के सुपरहिट शो 'अनुपमा' में काव्‍या का रोल मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) निभा रही हैं. मदालसा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली है. वहीं, अभिनेत्री आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से सबकी दिलों की धड़कनें तेज करती रहती है. मदालसा शर्मा अपनी अभिनय के साथ-साथ इन दिनों अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

इसी क्रम में मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो मरीना बे पर पूल में एंजॉय करती हुई नज़र आ रही हैं. अभिनेत्री ने इस फोटो को साझा करते हुए लिखा कि, "उस चीज को करते हुए अपने आपको रोजाना जीवंत करें, जिससे आपको अच्छा लगे." ब्लैक गॉगल्स में अभिनेत्री का ग्लैमरस स्टाइल भी प्रशंसा के लायक है. इस तसवीर को अभी तक करीब 30 हजार से भी अधिक बार लाइक किया जा चुका है. 

अभिनेत्री मदालसा असल जिंदगी में बेहद हॉट है और इसकी गवाही उनके इंस्टाग्राम पर उनकी तसवीरें देते है. समंदर किनारे ब्लू बिकिनी में मदालसा ने फोटोशूट कराया था, जिसपर फैंस की निगाहें जमी रह गई थी. इस तसवीर पर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. ये तसवीर इसी साल की है और इस पर अब तक 17,451 से अधिक लाइक्स आ चुके है.

 

रुबीना-जैस्मिन के बीच बढ़ा झगड़ा, एक्ट्रेस ने गुस्से में फेंका डंबल

'भगोड़ा' बोले जाने पर राहुल वैद्य ने जताई आपत्ती, सलमान खान ने सुनाई खरी खोटी

दुल्हन की ड्रेस में मेकअप आर्टिस्ट बनीं गौहर, अपनी शादी पर पति को तैयार किया, वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -