टीवी प्रेजेंटर ने की मुसलमानों को देश से बाहर रखने की वकालत
टीवी प्रेजेंटर ने की मुसलमानों को देश से बाहर रखने की वकालत
Share:

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया की एक टीवी प्रेजेंटर ने देश में मुस्लिमों के घुसने पर पाबंदी लगाने की वकालत की है। सोनिया क्रूगर नाम की इस महिला प्रेजेंटर द्वारा मुसलमानों के खिलाफ टिप्पणी करने के बाद विवाद बढ़ गया है। उन्होने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई सीमा को मुसलमानों के लिए बंद कर देना चाहिए।

इस बात का चहुमुखी विरोध होने लगा। एक मुस्लिम परिवार ने सोनिया को इसका जवाब दिया, जिसकी पूरी दुनिया में सराहना हो रही है। क्रिस क्यूवास नाम के शख्स ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा कि उनका परिवार ऑस्ट्रेलिया की मिश्रित सभ्यता में घुलमिल गया है। उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वो उनका परिवार भी मुसलमान है।

क्रिस ने लिखा कि उनका परिवार सोनिया के लिए अपने पांच वक्त के नमाज में दुआ कर रहा है। फेसबुक पर अपने परिवार की तस्वीर डालते हुए क्रिस ने लिखा कि हाय सोनिया, ये मेरी फैमिली है। मेरी पत्नी स्टेफ, मेरा बेटा मिखाइल और बच्चा मैसन है। सोनिया ने टिप्पणी के बाद कहा था कि उनसे ज्यादा कठोर शब्दों का चयन हो गया।

सोनिया ने कहा कि उनके भी कई दोस्त मुस्लिम है और शांतिप्रिय है। उन्होने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की आबादी 174 मिलियन है, जिसमें से 1 लाख मुस्लिम है, लेकिन आज तक ऑस्ट्रेलिया में आतंक की कोई घटना नहीं हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -