जब बीबर के सामने ही रोशेल ने उतार मारे अपने ऊपरी कपड़े, Watch Pics
जब बीबर के सामने ही रोशेल ने उतार मारे अपने ऊपरी कपड़े, Watch Pics
Share:

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (23) का बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट रखा गया. बता दे कि जस्टिन बीबर के शो पर बॉलीवुड का भी बहुत सा दिग्गज दिग्गज खेमा हमे नजर आया. इसमें हमे बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल बिपाशा बासु भी अपने मियां संग नजर आई. जी हाँ, जस्टिन बीबर ने बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्मेंस किया था.

बीबर को निहारने के लिए लिए स्टेडियम में 45000 से ज्यादा दर्शक उपस्थित थे जो के उनके सॉन्ग में झूमते गाते नजर आए. बता दे कि इस दौरान जस्टिन ने कुल 21 गानों पर परफॉर्म किया और उनके इस परफॉर्मेंस के दौरान वहां कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए जिनमे रौशेल राव, लोपामुद्रा राउत,आमिर अली और संदीजा शेख, रोहित रॉय, करिश्मा तन्ना, हिमांश कोहली, बेटी पमोला के साथ पूनम ढिल्लन, बेटी अनमोल और अदा के साथ अनु मलिक आदि कई फेमस स्टार्स नजर आए.

मुंबई पर पॉप स्टार जस्टिन बीबर का फीवर जमकर चढ़ा. डी वाई पाटिल स्टेडियम 23 साल के सिंगर को सुनने के लिए खचाखच भरा हुआ था. ऐसे में  सबसे ज्यादा सुर्खियां 'बिग बॉस-9' कंटेस्टेंट रोशेल मारिया राव ने बटोरीं. जो बीबर के पोस्टर के सामने अपनी शर्ट उतारतीं नजर आईं.  

जस्टिन के यु जाने के बाद देखता रह गया पूरा का पूरा बॉलीवुड...

जस्टिन बीबर का फीवर बॉलीवुड की इन गुमनाम Actress पर भी छाया...
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -