टेलीविज़न अभिनेता मयंक गांधी ने हुनर हेली संग रचाई शादी
टेलीविज़न अभिनेता मयंक गांधी ने हुनर हेली संग रचाई शादी
Share:

हाल में टेलीविज़न के अभिनेता मयंक गाँधी ने टीवी अभिनेत्री हुनर हेली के साथ शादी कर ली है. यह शादी 28 अगस्त को दिल्ली में हुई जहा पर दोनों के परिवार के अलावा उनके कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए. इससे पहले 27 अगस्त को सगाई की रस्म हुई थी जिसके बाद शादी हुई. इस मोके पर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भी शादी समारोह में शामिल हुए और दोनों को आशीर्वाद दिया.

आपको बता दे कि दिल्ली के रहने वाले मयंक टीवी एक्टर और मॉडल हैं. उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत टीवी शो कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट से की थी. जिसके बाद उन्होंने कसम से, प्यार तूने क्या किया और नंदिनी जैसे शो में काम किया. मयंक को रियलिटी शो स्प्लिट्स विला से पहचान मिली थी. वही वे अभी जीटीवी के शो सरोजनी में नजर आ चुके है.

 बात अगर हुनर की करे तो वे एक जानी पहचानी टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2007 में कहानी घर घर की से की थी. जिसके बाद ससुराल गेंदा फूल, 12/24 करोल बाग, कहता है दिल जी ले जरा, दहलीज जैसे सीरियल में काम किया है. वही वे अपने शो छल-शह और मात में अदिति जायसवाल और लाइफ ओके पर आने वाले शो एक बूंद इश्क के किरदार नंदिनी के रूप में लोगो के बिच जगह बना चुकी है. इसके चलते  मयंक गांधी और हुनर हेली ने एक दूसरे को अपना जीवन साथी चुन लिया है.

दिव्यंका कर रही है सीक्रेट हनीमून एन्जॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -