MeToo कैंपेन पर इस टीवी एक्ट्रेस ने कहा- 'इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता..'

Oct 12 2018 01:55 PM
MeToo कैंपेन पर इस टीवी एक्ट्रेस ने कहा- 'इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता..'

इन दिनों बॉलीवुड में चल रहे #MeToo कैंपेन के तहत कई टीवी स्टार्स भी अपनी-अपनी बातें रख रहे हैं ऐसे में हाल ही में बिग बॉस 11 विजेता शिल्पा शिंदे ने भी इस बारे में बात की है. जी हाँ, शिल्पा ने इस बारे में बात की और कहा कि "इस इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता, इसे आपसी समझ कहा जाता है." आप सभी को याद हो कि शिल्पा शिंदे खुद अपने एक्स प्रोड्यूसर पर उत्पीड़न करने का आरोप लगा चुकी हैं.

वहीं अब शिल्पा का कहना है कि, ''यह पूरी तरह बेवकूफी है. आपके साथ जिस वक्त ऐसी घटना होती है उसी वक्त इस बारे में आवाज उठानी चाहिए. मैं भी इससे सबक सीख चुकी हूं. जब होता है तभी बोलो - बाद में बोलने का कोई फायदा नहीं, यह व्यर्थ है. बाद में आप आवाज उठाते हैं, उसे कोई नहीं सुनेगा. यह बस कंट्रोवर्सी हो कर रह जाती है और कुछ नहीं.''

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "यह इंडस्ट्री बुरी नहीं है और यह बहुत अच्छी भी नहीं है. हर जगह ये बातें होती हैं. मुझे नहीं पता क्यों हर कोई खुद इस इंडस्ट्री के नाम को खराब कर रहा है. महिलाएं अब बोलने लगी हैं, अपनी बात रखने लगी हैं, लेकिन जैसा मैंने उस समय कहा कि इस इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता - ज़बरदास्ती नहीं होती जो कुछ ही इस इंडस्ट्री में होता है, यह आपसी समझ के साथ हुआ है. यदि आप ऐसा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो उस चीज़ को छोड़ दें." आप सभी को बता दें कि इन दिनों शिल्पा किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन उन्हें कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस 12 में देखा गया था.

नवरात्रि में संस्कारी बन इस बोल्ड एक्ट्रेस ने हांसिल की सुर्खियां

पहली बार सरेआम अपने पति को लिपलॉक करते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

दुल्हन बनकर इंस्टाग्राम पर सनसनी फैला रही है नागिन बेला

?