ग्लैमरस के लिए टीवी एक्ट्रेस परफेक्ट है- दीपिका सिंह
ग्लैमरस के लिए टीवी एक्ट्रेस परफेक्ट है- दीपिका सिंह
Share:

'संध्या बिंदनी' के नाम से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई है. उनका कहना है कि, डिजिटल मीडियम आने के बाद छोटे-बड़े पर्दे का फर्क मिट गया है. गौरतलब है कि, दीपिका टीवी के मशहूर शो 'दिया और बाती हम' में नजर आ चुकी है. इस शो में उन्होंने 'संध्या राठी' का किरदार निभाया था जिसका सपना आईपीएस बनना था और वह अपने सपने को साकार करने के लिए बेहद संघर्ष करती है जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब दीपिका से छोटे परदे और बड़े परदे को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "अब सभी टीवी कर रहे हैं, सभी फिल्म कर रहे हैं और सभी वेब-सरीज भी कर रहे हैं. फिर, ये सभी ऐक्ट्रेसेज सिर्फ प्रतिभाशाली ही नहीं, बहुत अनुभवी भी हैं. फिर, हमारी फिल्में भी पिछले कुछ सालों में बदली हैं. इसलिए मेकर्स को भी केवल ग्लैमरस दिखने वाली लड़की नहीं चाहिए, अच्छी अभिनेत्री चाहिए, जिसके लिए टीवी अदाकाराएं बिल्कुल परफेक्ट हैं." 

गौरतलब है कि, इन दिनों टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय, दीपिका कक्क्ड़, मृणाल ठाकुर बहु जल्द बड़े पर नजर आने वाली है. जिसके चलते दीपिका कहना है कि, यह सभी एक्ट्रेस प्रतिभाशाली ही नहीं बल्कि बहुत अनुभवी भी है. वही दीपिका काफी लम्बे समय से छोटे परदे से दूर है लेकिन वह बहुत ही जल्द कमबैक करने वाली है.

ये भी पढ़े

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्टारकास्ट पहुंची ऋषिकेश

रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती दिखेंगी ये टीवी एक्ट्रेस

फिर सामने आया निया शर्मा का बोल्ड लुक

क्रिस्टल डिसूजा ने बताया अपनी खूबसूरती का राज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -