इस नागिन का नाग होगा आखिर कौन....?
इस नागिन का नाग होगा आखिर कौन....?
Share:

टेलीविजन का एक चर्चित शो हम बात कर रहे है.टीवी शो नागिन के बारे में जिसमे हमे इच्चधारी नागिन के रूप में नजर आ रही है अभिनेत्री मौनी रॉय जी हाँ जनाब बता दे कि, अपने इस शो के जरिए घर-घर में मशहूर हुईं मौनी रॉय जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. यूं तो उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं. लेकिन अब साफ हो चुका है कि वह खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

अक्षय कुमार जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी2' के निपटने के बाद अब साउथ के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ में अपनी फिल्म 2.0 के चलते भी खासा सुर्ख़ियो में चल रहे है. अभी हाल ही में अक्षय जो की अपनी एक और फिल्म 'गोल्ड' में भी अपनी शानदार छवि को लेकर आने वाले है.

जी हाँ, आपको बता कि, 2016 में रियल लाइफ इंसिडेंट बेस्ड सुपरहिट 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' के बाद अक्षय कुमार एक और रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधरित फिल्म में काम करने जा रहे हैं. अक्षय की इस फिल्म का नाम है ‘गोल्ड’ और ‘गोल्ड’ की वजह से अक्षय की चांदी हो गई है. गोल्ड की कहानी साल 1948 के दौरान की है जब आजादी के बाद भारत ने पहला ओलंपिक मेडल जीता था. पहले हमे मौनी के बारे  में  पता चला था कि वह सलमान संग भी फिल्मो में नजर आएगी लेकिन अब मौनी जो के जल्द ही हमे अक्षय संग गोल्ड में नजर आने वाली है.    

 

ट्यूबलाइट के प्रमोशन पर मार्टिन ने की सबकी खिचाई, देखिए तस्वीरें...

जब हैरी को 7000 सेजल ने घेरा, देखिए फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -