संध्या बींदणी का बासी रूप....
संध्या बींदणी का बासी रूप....
Share:

स्टार प्लस पर आने वाले शो दीया और बाती हम की लीड अभिनेत्री दीपिका सिंह कुछ समय पहले थाईलैंड गई थी. वे अपना वेकेशन मनाकर थाईलैंड से वापस आ गई है. दीपिका ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. उन्होंने अपने पति रोहित राज गोयल के साथ बैंकॉक में इसे सेलिब्रेट किया है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा फोटो भी शेयर किया है. दीपिका का जन्म नई दिल्ली में हुआ है.

दीपिका को एक्टिंग का शौक था इसलिए उन्होंने करियर के रूप में एक्टिंग को चुना है. दीपिका ने MBA किया है. दीया और बाती हम दीपिका का पहला सीरियल है. रोहित राज गोयल इस शो के डायरेक्टर है. दीपिका के परिवार वालो को रोहित अच्छे लगे इसलिए उन्होंने दीपिका की शादी रोहित से कर ली. रोहित और दीपिका दोनों की शादी 2 मई, 2014 को हुई थी। 

शादी के बाद रोहित कुछ दिनों तक दीया और बाती हम शो से दूर भी रहे है. बता दे की टीवी का पॉपुलर शो दिया और बाती हम 11 अगस्त को ख़त्म हो रहा है। इस शो की लीड एक्ट्रेस दीपिका सिंह यानी संध्या बींदणी को इस शो से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है। वैसे पांच साल तक बहू के लुक में दीपिका को आपने कई बार देखा होगा मगर उनका बिन मेकअप लुक कम ही सामने आया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -