बॉलीवुड फिर हुआ शर्मसार, टीवी अभिनेत्री देह व्यापार में गिरफ्तार
बॉलीवुड फिर हुआ शर्मसार, टीवी अभिनेत्री देह व्यापार में गिरफ्तार
Share:

सोमवार रात को देह व्यापार के आरोप में मुंबई पुलिस ने एक 27 वर्षीय टीवी अभिनेत्री और उसके एजेंट को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी मुंबई पुलिस की एक समाजसेवा शाखा ने एक होटल से की है. होटल का नाम शबरी बताया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार, पुलिस के पास कुछ दिनों पहले इस अभिनेत्री के देह व्यापार में शामिल होने की शिकायत आई थी. इसके बाद पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकडऩे की योजना भी बनाई थी. एक पुलिसकर्मी ने नकली ग्राहक के तौर पर अभिनेत्री के एजेंट राज उपाध्याय से संपर्क किया था.

एजेंट ने पुलिसकर्मी को कई तस्वीरें दिखाई थीं, जिसके बाद नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने योजना के तहत इस अभिनेत्री का ही चुनाव किया था. दोनों के बीच यह सौदा 15,000 रुपये पर हुआ था. एजेंट के फोन करने पर जब वह अभिनेत्री पैसे लेने के लिए होटल पहुंची तो दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तारी के बाद उन्हें अंबोली पुलिस थाने ले जाया गया था. अंबोली पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, राज उपाध्याय को पीआइटीए के तहत गिरफ्तार किया गया है, जबकि अभिनेत्री को महिला पुनर्वास केंद्र भेज दिया गया है.

पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच के बाद पता चला है कि राज उपाध्याय के कई छोटी व स्ट्रगल अभिनेत्रियों से संपर्क थे और पुलिस को शक है कि वह उनमें से कई अभिनेत्रियों का इस्तेमाल देह व्यापार के लिए करता था. गौरतलब है कि कुछ ही समय पहले टीवी व फिल्म अभिनेत्रियों के देह व्यापार में लिप्त होने के कई मामले सामने आते रहे हैं. कुछ समय पहले दक्षिण भारत की एक अभिनेत्री नाम भी इस तरह के विवाद में उछला था. वहीं, बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियों के नाम भी ऐसे विवादों से समय समय पर जुड़ते रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -