आज खेतों में काम करने के लिए मजबूर है टीवी इंडस्ट्री का यह सबसे मशहूर एक्टर
आज खेतों में काम करने के लिए मजबूर है टीवी इंडस्ट्री का यह सबसे मशहूर एक्टर
Share:

हम सभी जानते ही हैं कि इंसान की जिन्दगी में कब क्या बदलाव आ जाता है उसे ही नहीं पता चलता है और वह वक्त के साथ बदलना स्वीकार भी कर लेता है. ऐसे में वक्त ही ये बताता है कि वह अब क्या कर सकता है और क्या नहीं. आप सभी जानते ही हैं कि हर इंसान अपने जीवन में कुछ ना कुछ बदलाव चाहता है और वह खुद उसे बदल लेता है. ऐसे में कई ऐसे लोग हैं जो बदलाव की इच्छा में कभी कभी अपने शहर से गाँव के जीवन चले जाते हैं और जीना शुरू कर देते हैं.

वहीँ इन सभी में एक स्टार भी शामिल हो गया है. जी हाँ, टीवी का एक एक्टर है जो अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ खेतों में खेती के लिए जा चुका है. जी हम बात कर रहे हैं 'सारा भाई वर्सेज साराभाई' सीरियल के एक अभिनेता की. यह शो तो आपको याद ही होगा इसमे एक्टर राजेश कुमार ने बहुत ही अच्छा अभिनय किया था और उस वक्त में उन्होंने कई और शोज में भी काम किया था. आप सभी को बता दें कि उस समय के बाद से राजेश कुमार लोगो के चहेते एक्टर बन गये थे लेकिन वक्त के बाद उन्होंने अपनी जिन्दगी को पूरी तरह बदलने का फैसला कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार राजेश कुमार की जिन्दगी बदल गई है और पटना में जन्मे हुए राजेश कुमार अब खेती के काम में लग गए हैं. बीते दिनों एक आई रिपोर्ट के मुताबिक़, ''एक दिन राजेश यूँही बैठे हुए थे और उनके मन में विचार आया कि उनके गाँव बर्मा के लिए उन्हें कुछ करना चाहिए. यही सोचने के बाद में वो अपनी पत्नी के साथ में और परिवार के साथ में वो गाँव की तरफ ही शिफ्ट हो गये जहाँ पर वो गाव के लिए बेहतर बिजली और पानी जैसी व्यवस्था कर रहे है. वो लोगो की मदद कर रहे है और गाँव के पंचायत वगेरह में भी हिस्सा लेते है, राजेश कुमार के मन में इन दिनों में गाँव बसा हुआ है और वाकई में वो गाँव वालो के दिलो में बस ही चुके है, इस तरह की चीजे अक्सर इन्सान की जिन्दगी को बदल देती है.'' राजेश अपने गाँव में सभी की मदद करके बहुत खुश है.

कपिल के शो को लगी नजर, टीआरपी लिस्ट में पंहुचा सबसे नीचे

इस मशहूर एक्टर की सेक्शुअल हैरसमेंट का शिकार हो चुकीं हैं संध्या मृदुल

फैन के आत्महत्या करने से सदमे में है यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक बार मुझे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -