टर्किश सिंगर बिलाल ने गाया दलेर मेहंदी का मशहूर गाना, हो रहा वायरल
टर्किश सिंगर बिलाल ने गाया दलेर मेहंदी का मशहूर गाना, हो रहा वायरल
Share:

आज के समय में कई लोग ऐसे हैं जो टेलेंट से भरे पड़े हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे युवक से मिलवाने जा रहे हैं जिससे मिलकर आप खुश हो जाएंगे। जी दरअसल हम मिलवाने जा रहे हैं आपको टर्किश सिंगर बिलाल गोरेजन की जिन्होंने बीते दिनों ही हिन्दी गाना कलियों का चमन गाकर लोगों का दिल जीत लिया था। इसी क्रम में अब सोशल मीडिया पर उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस नए वीडियो में बिलाल हर बार की तरह एक पार्क में बैठे नजर आ रहे हैं।

वह बांगों बजाते हुए पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी का गाना गा रहे हैं। यह वीडियो 4 मिनट 40 सेकेंड का है और इस वीडियो में वो जोर जोर से फौरेन एक्सेंट में फेमस सिंगर दलेर मेहंदी का तुनक तुनक तुन गाना गा रहे हैं। आप देख सकते हैं उनका वीडियो लोगों को बड़ा अच्छा लग रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को बिलाल गोरेजन के यूट्यूब पेज पर 4 दिसंबर को अपलोड किया गया था और अबतक इस वीडियो पर 17 लाख 14 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

वैसे लोग तेजी से बिलाल की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि बिलाल पेशे से एक स्ट्रीट परफॉर्मर हैं। वो बांगों बजाते हुए तुर्की की सड़कों पर घूम घूमकर लोगों को एंटरटेन करते हैं। बीते दिनों भी बिलाल का कैट विबिंग वीडियो खूब सुर्खियों में आया था उसमे वह बांगो बजाते हुए गाना गा रहे थे और एक सफेद रंग की बिल्ली अपना सर हिलाते हुए म्यूजिक एन्जॉय कर रही थी।

'स्टार परिवार' शाहीर शेख को देगा शानदार वेडिंग सरप्राइज, नए साल की शुरुआत से पहले होगा भव्य स्वागत

ममता से मिलने के बाद उद्धव से मिले शिअद नेता, भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय मोर्चा बनाने की तैयारी

एसडब्ल्यूआर के तहत मंगलुरु क्षेत्र के आर्थिक विकास को लग सकता है झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -