सुहागरात पर इस दुल्हन का कारनामा जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे
सुहागरात पर इस दुल्हन का कारनामा जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे
Share:

अंकारा: विदेश जगत से प्राप्त हो रहे है समाचार के मुताबिक आप भी इस नई नवेली दुल्हन के बारे में सुनकर चौंक जाएंगे कि तथा इसके कार्य को सुनकर आप के भी पैरो तले से जमीन खिसक जाएगी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला तुर्की के डेनजिली का है. बता दे कि तुर्की के डेनजिली शहर में शादी की खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई जब एक दुल्हन सुहागरात पर अपने ही पति के लाखों रुपए के गिफ्ट लेकर रफूचक्कर हो गई।

इस वारदात का शिकार हुए पीड़ित राजा तुरकल नाम के दुल्हे ने अपनी जानकारी में दोहराया है कि एक मैरिज ब्रोकर ने उनकी शादी सीरियन माइग्रेंट लड़की से करवाई थी। पीड़ित राजा तुरकल ने इस बाबत आगे कहा कि मेने अपने परिजनों से इसके लिए अनुमति लेकर यह शादी की। पीड़ित राजा तुरकल ने आगे कहा कि सुहागरात की रात दुल्हन ने उसकी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था, जिससे वह गहरी नींद में सो गया।

जब उसने कहा कि जब वह उठा तो दुल्हन पांच लाख रुपए के सोने के सिक्के, ज्वैलरी और कैश लेकर फरार हो चुकी थी। सुबह उठकर तुरकल ने इस बात की जानकारी अपने घरवालों को दी। जिसके बाद पीड़ित राजा तुरकल ने इस दुल्हन के विरुद्ध पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई। बाद में यह भी पता चला है की यह लुटेरी दुल्हन इससे पहले भी दो शादियों में लूट की वारदात को अंजाम दे चुकी है. पुलिस इस शिकायत के बाद इस लुटेरी दुल्हन की तलाश कर रही है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -