इसे देख भूल जाएंगे बजाज-होंडा की बाइक
इसे देख भूल जाएंगे बजाज-होंडा की बाइक
Share:

ग्रेटर नॉएडा में जारी ऑटो एक्सपो 2018 में इटैलियन ऑटो कंपनी अप्रिलिया ने अपनी दो नई बाइक्स Tuono 150 और RS 150 को पेश किया. इसे 150cc के इंजन से लैस किया गया है. हालांकि इंटरनेशनल मार्केट में अप्रिलिया Tuono और RS का सिर्फ 125cc वर्जन ही पेश किया गया है. लेकिन कंपनी ने भारतीय बाजार में इसे 150cc के दमदार इंजन के साथ उतारा है. ऑटो एक्सपो 2018 में सस्ते दाम की कई बैंकों को शोकेस किया गया जिसमे अप्रिलिया Tuono 150 और RS 150 को भी शामिल किया जा सकता है.

हालाँकि कंपनी ने फिलहाल इन बाइक्स की कीमत से पर्दा नहीं हटाया है. कंपनी ने मुताबिक अप्रिलिया Tuono 150 नेकेड स्ट्रीट फाइटर वहीं अप्रिलिया RS 150 एक फेयर्ड बाइक है. कंपनी इन बाइक्स को बेहतरीन लुक्स के साथ पेश किया है. इसे काफी हद तक स्पोर्टी लुक दिया गया है. भारतीय बाजार में इन दोनों ही गाड़ियों का सीधा मुकाबला यामाहा R15 V3 और सुजुकी जिक्सर SF जैसी बाइक्स से होगा.

अप्रिलिया Tuono 150 और RS 150 का 150cc इंजन 17bhp की पावर और 14Nm का टार्क जनरेट करता है. अपनी इन दोनों बाइक्स को लेकर कंपनी का खान है कि यदि ग्राहकों का रिएक्शन और फीडबैक अच्छा रहा तो कंपनी इसे जल्द ही लांच कर देगी.

ऑटो एक्सपो में इलेक्ट्रिक वाहनों का बोलबाला

नई बाइक होंडा X-ब्लेड बनी ऑटो एक्सपो की शान

एटलस ने पेश की 3 लाख की साइकल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -