ट्यूशन के बहाने दुष्कर्म, नाबालिग हुई गर्भवती
ट्यूशन के बहाने दुष्कर्म, नाबालिग हुई गर्भवती
Share:

महासमुंद - छतीसगढ़ से एक शर्मनाक खबर आई है जिसमें एक बिन माँ और विकलांग पिता की नाबालिग बेटी से 22 साल का पडोसी ट्यूशन पढ़ाने के बहाने उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा जिसके कारण अब वह 8 माह से गर्भवती है. इस मामले की खबर एक दिन पीड़िता के आंगनवाड़ी में चक्कर खाकर गिरने से पता चली. इस मामले में एक महीने पहले एफआईआर हुई थी. बुधवार को आरोपी राकेश साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस बारे में 13 साल की अबोध बच्ची ने अपने साथ हुई घटना का जो विवरण दिया उसे सुनकर लगा सच में मानवता कर गई है.लड़की ने बताया कि राकेश भैया   .ने कहा था कि मैं तुझे ट्यूशन पढ़ा दिया करूँगा. मैं स्कूल के बाद जब भी वहां जाती थी, राकेश भैया मेरे साथ खेलते थे. मुझे उनके साथ खेलना अच्छा लगता था.लेकिन मुझे पता ही नहीं चला कि क्या हुआ और मेरा पेट दुखने लगा. उल्टियां होने लगीं. मैंने बाबूजी से कहा, तो उन्होंने कहा, पेट दर्द की दवाई खा ले मैंने खा ली. लेकिन उसके बाद भी मेरा पेट फूलने लगा. कुछ दिन पहले आंगनबाड़ी गई थी, तो वहां चक्कर आ गया.वहां की आंटी ने मुझे देखा तो पूछा कि पेट कैसे फूल रहा है. मैंने बताया कि पता नहीं. चक्कर आता है और पेट दुखता है.आंटी मुझे डॉक्टर के पास ले गई.डॉक्टरों का कहना है कि मेडिकली अब गर्भपात मुमकिन नहीं है. इससे बच्ची की जान को खतरा है. इसलिए उसे बच्चे को जन्म देना होगा.बच्ची के पिता के अनुसार बेटी को गुरुवार को रायपुर के एक अस्पताल में ही रखने के लिए कहा गया है.

बता दें कि आरोपी राकेश साहू (22 ) पिता विनोद साहू के खिलाफ 20 अगस्त को मामला दर्ज किया गया था.आरोपी महासमुंद जिले में पदस्थ महिला कॉन्स्टेबल का भाई है. कहा जा रहा है कि मामले को इसी वजह से टाला जा रहा था लेकिन जब मामला नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स में पहुंचा तो बुधवार को राकेश की गिरफ्तारी हो गई.

जब ढाई साल की मासूम हुई हवस की...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -