जब ढाई साल की मासूम हुई हवस की शिकार
जब ढाई साल की मासूम हुई हवस की शिकार
Share:

चेन्नई - यह खबर पढ़कर आपके दिल में भी ढाई साल की उस मासूम के लिए सहानभूति होगी, जो 22 साल के पडोसी युवक की हवस का शिकार हो गई. यह घटना त्रिपलीकेन में सोमवार को हुई.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि वह सोमवार शाम को किसी काम से घर से बाहर गई थी. जब वह वापस आई तो बच्ची घर से गायब थी. कुछ देर बाद पड़ोस के घर से बच्ची के रोने की आवाज सुनाई देने के बाद जब उसने खिड़की से झांक कर देखा थो बच्ची के मुंह में कपड़ा ठुसा हुआ था और वह बहुत तेज रो रही थी.

इस दौरान कमरे में काफी अंधेरा था. 22 वर्षीय आरोपी से जब पूछा गया कि बच्ची यहां कैसे पहुंची और वह क्यों रो रही है तो इस पर आरोपी का कहना था कि बच्ची के बेड से गिर जाने के बाद उसे काफी सारी चोटें आई जिस कारण वह रो रही है. लेकिन बाद में बच्ची ने अपनी मां से घटना से जुड़ी सारी बातें बता दी.

अम्मा का फोटो रखकर की पनीरसेल्वम ने अध्यक्षता

एक ढाई साल की बच्ची को पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म किए जाने के बाद त्रिपलीकेन के कस्तूरबा गांधी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के अनुसार प्रथम दृष्टि में यह दुष्कर्म का मामला लग रहा था. लेकिन जांच के बाद बच्ची के साथ गलत होने की पुष्टि हो गई. पुलिस ने यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण पास्को अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -